Ad Code


पेट्रोल पंप पर दैनिक मजदूरी करने वाले हिमांशु मिश्रा ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर खुद को किया आग के हवाले- buxar-bihar-simri


बक्सर । सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी पंचायत के पासी टोला गांव में गुरुवार को एक युवक ने पेट्रोल छिड़क शरीर में आग लगा ली। युवक की मौत मौके पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।




जानकारी के मुताबिक भगवान मिश्र का पुत्र हिमांशु मिश्र डुमरांव के किसी पेट्रोल पंप पर दैनिक मजदूरी करता था। परिवार की आर्थिक हालात को सुधारने के लिए कड़ी मेहनत करता था। युवक किसी काम के लिए कुछ लोगों से कर्ज लिया था, जिसे समय से नहीं चुकाने के कारण परेशान रहता था। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक अवसाद में था। जिसके कारण गुरुवार को उसने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली। आग लगाने के बाद लोगों ने देखा तो किसी तरह से आग बुझा कर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आर्थिक परेशानियों के कारण इस तरह का कदम युवक ने उठाया है। परिजनों के द्वारा आवेदन मिलने जल्दी पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu