Ad Code


बसपा के प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने चुनाव में हुए हार का किया समीक्षा,कहा- दो दलीय व्यवस्था की ओर बढ़ रहा देश का लोकतंत्र- buxar-bihar-bsp


बक्सर । बहुजन समाज पार्टी के बक्सर जिला कार्यालय में पार्टी के जिलाध्यक्ष सुभाष गौतम के नेतृत्व में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बसपा के प्रदेश प्रभारी सह बक्सर से बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार मौजूद थे। इस दौरान अनिल कुमार में कहा की भारत का लोकतंत्र दो दलीय व्यवस्था की तरफ बढ़ रहा है यह बहुजन समाज पार्टी के हार का कारण रहा। यह चुनाव एनडीए नही तो इंडिया के बीच जो चल रहा है वैसी परिस्थिति में किसी दल का प्रत्याशी वोट नही ला पा रहे है यह बहुत बड़ी विडंबना है। कुछ गलतियां हुई है जिसका खामियाजा हमारी पार्टी को हार के रूप में मिला है. इस चुनाव में अपनी हार और अपनी पार्टी की हार का जबाबदेही मैं ले रहा हूं। 



उन्होंने कहा की जाती और धर्म के नाम पर जो यह चुनाव हो रहा है. लोकतंत्र को बचाने की बात हो, या कहीं जातियों में उन्माद फैलाकर वोट लेने की बात हो इन चीजों से अलग हमलोग सामाजिक माहौल को बनाने वाले है। बहुजन समाज पार्टी संविधान के अनुसार चलने वाली पार्टी है। बसपा कभी न किसी का बुरा चाहती है ना बुरा करती है। उन्होंने कहा की हमने जिन कामों को करने का वादा बक्सर की जनता से किया है उसको पूरा करने की हर संभव कोशिश करूंगा। उन्होंने बक्सर की जनता को धन्यवाद करते हुए कहा की बक्सर की जनता ने जिस तरह से हमें अपना बहुमूल्य वोट देकर बहुजन समाज पार्टी को मजबूत करने का इरादा बनाया है इसलिए सभी भाइयों, बहनों एवं माताओं का शुक्रगुजार हूं। आपका भाई हमेशा आपकी सेवा एवं विकसित बक्सर को बनाने में कोई कसर नही छोड़ेगा।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष सुभाष गौतम, रंजीत कुशवाहा, शिवकुमार सिंह कुशवाहा, शेषनाथ कुशवाहा, प्रदेश महासचिव अभिमन्यु कुशवाहा, पिंटू यादव, रोहतास जिलाध्यक्ष पवन कुमार, कैमूर जिलाध्यक्ष छोटे लाल, संतोष यादव, रवि सिन्हा, रमेश राजभर, जेपी यादव, चंदन चौहान, धर्मपाल पासवान, जयनारायण राम, कमलेश राव, मुकेश पासवान एवं सभी जिला, विधानसभा एवं प्रखंड कमिटी के साथ साथ सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu