Ad Code


स्थानीय बनाम बाहरी के लड़ाई में ips आनन्द,ददन और सुधाकर बन रहे लोगों का पसंद,क्या गोपालगंज के मिथिलेश को नकार देगी बक्सर की जनता !- buxar-election-loksabha


बक्सर । इस बार बक्सर में लोकसभा चुनाव दिलचस्प हो चला है. यहाँ बुनियादी सुविधाओं की मांग के साथ स्थानीय बनाम बाहरी का भी मुद्दा लोगों के जहन में है. 



इस बीच निर्दलीय उम्मीदवार ips आनन्द मिश्रा,ददन पहलवान और महागठबंधन के सुधाकर सिंह जहाँ खुद को स्थानीय होने का दावा कर लोगों का पसंद बन रहे है वही दूसरी ओर अश्विनी चौबे का टिकट कटने के बाद उनके जगह बीजेपी के टिकट पर बक्सर से चुनाव लड़ रहे गोपालगंज के रहनेवाले मिथिलेश तिवारी आम जनता के बीच में अपने आप को स्थापित करने में नाकाम साबित होते नजर आ रहे हैं ऐसे में NDA प्रत्याशी के लिए जीत का रास्ता कठिन हो गया है. 


सोशल मीडिया पर भी बाहरी भगाओ बक्सर बचाओ के हजारों कमेंट्स आ रहे हैं इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार बक्सर की जनता बाहरी प्रत्याशी को नकार सकती है. ऐसी स्थिति में  ददन पहलवान, आईपीएस आनन्द मिश्रा एवं महागठबंधन के सुधाकर सिंह को स्थानीय होने का फायदा मिल सकता है. इन प्रत्याशियों के पक्ष में अधिक मत पड़ने की सम्भावनायें बनती नजर आ रही है. 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu