Ad Code


बक्सर की बुनियादी सुविधाओं से बक्सर को भाजपा सांसद ने दूर रखा : अनिल चौधरी- anil-kumar-choudhary-bsp


बक्सर : बक्सर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल चौधरी ने शनिवार को राजपुर विधानसभा के हेठुआ, शिशराढ, बहुआरा, कतरिया, भरखरा, बन्नी, छतवना,  पर्वत चक, मोहरिया, रसेन, जलहरा, तियरा समेत लगभग दो दर्जन गांवो में जनसंपर्क कर बक्सर के विकास के लिए आशीर्वाद मांगा। जनसंपर्क के दौरान विभिन्न जगहों पर बसपा प्रत्याशी को सम्मानित भी किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं में जबरदस्त का उत्साह दिखा। सभी ने लोगों से बहुजन समाज पार्टी के हाथों को मजबूत करते हुए अनिल चौधरी की जिताने की अपील की। 



इस दौरान अनिल चौधरी ने कहा की आजादी के 78 सालों बाद भी न इस क्षेत्र में कॉलेज खुला न किसानों के खेतों में नहर का पानी पहुंच पा रहा है और न हीं हमारे बच्चों के लिए सरकार के पास योजनाएं है। यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। पिछले 10 साल भाजपा और उससे पीछे 5 साल राजद के सांसद रहे यहां मगर बक्सर के हालात जस के तस हैं। ये बीजेपी के लोग कहते कुछ है और करते कुछ हैं। जो कहते है वो कभी करते नही है। बक्सर की समस्याओं से किसी ने मतलब नही रखा बस राजनीति की रोटी सेकते रहे और गरीब गुर्बो के हक और अधिकार को लुटते रहे।


उन्होंने कहा की आज भी हमारे गांवो में शिक्षा के हालात इतने बद से बदतर है की हमलोग अपने बच्चें बच्चियों को बढ़िया शिक्षा नही दे पा रहे हैं। इन व्यवस्थाओं को बदलने के लिए आपके आशीर्वाद की जरूरत है। आपकी समस्याओं को दूर करना हीं मेरी पहली प्राथमिकता है। इस बार आप अपने घर के बेटा मौका दीजिए, आपके खेतों में नहर का पानी भी पहुंचेगा, और हर एक प्रखंड में उच्चतम शिक्षा के लिए कॉलेज की स्थापना होगी जिससे हमारे बच्चें पढ़ लिख कर आगे बढ़ेंगे।

अनिल चौधरी ने कहा यहीं के सांसद अश्वनी चौबे आठ साल तक स्वास्थ्य राज्य मंत्री रहे मगर मंत्री रहते हमारे बक्सर में एक भी ऐसा अस्पताल नही बनवा पाए जहां हम अपने लोगों का समुचित इलाज करवा सके। हम जहां रहते है वहां अस्पताल नही है यह कैसी त्रासदी है बक्सर के लिए की न अस्पताल है हमारे पास न हीं कॉलेज। जो बक्सर की बुनियादी जरूरतें है उससे बक्सर को क्यों बाहर रखा गया? इसलिए इस बार समझने की जरूरत है की ये बाहरी लोग आते है, हमारा वोट लेते है और हमे लूटने का काम करते है बाकी इनकी कोई सामाजिक सरोकार नही है। इसलिए इस बार बक्सर जो बाबू और बाबा का किला बना है उसको ढाह कर बक्सर को बहुजन का किला बना दीजिए। तभी हमारे बहुजन समाज के विकास की बात होगी। मौके पर संजय मंडल, अभिमन्यु कुशवाहा, अमर आजाद, सरोज साधु (विधानसभा अध्यक्ष, राजपुर), वन्भ नारायण (राजपुर प्रखंड प्रभारी), प्रदेशी राम, पिंटू राम, मन्नवर अंसारी समेत सैंकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu