Ad Code


CBSE 10वीं एवं 12वीं का रिजल्ट आते ही संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में दौड़ी खुशी की लहर,96%अंक से 12वीं के प्रहलाद बने स्कूल टॉप-cbse-board-top



बक्सर । सीबीएसई बोर्ड 10वीं व 12वीं 2024 का परीक्षा परिणाम आते ही बेहतर स्थान हासिल करने वाले छात्र-छात्राओं में खुशियों की लहर व्याप्त हो गई। स्कूली छात्र- छात्राओं ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर एवं अबीर गुलाल लगा कर खुशियों का इजहार किया।



इस कड़ी में डुमराँव नगर के काली नगर स्थित संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में परीक्षा परिणाम आने के बाद जश्न का माहौल देखने को मिला। स्कूल के चेयरमैन शुभम सिंह ने बताया कि 12वी के प्रहलाद आनन्द 96.8 प्रतिशत अंक लाकर टाप रहे। वहीं निर्भय कुमार ने 94.2 फीसदी, मुराद माही ने 93.6% फीसदी तथा प्रज्ञा पाठक ने 91.8% एवं आयुषी कुमारी ने 90 फीसदी अंक प्राप्त कर अपने स्कूल का नाम गौरवान्वित किया है।


वही सीबीएसई 10वीं में इस स्कूल के रोमित राज,तेजस्वी कुमार,अंशु कुमार,सूरज चौहान, अनिशा कुमारी एवं नवीन कुमार सिंह ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय का परचम लहराया है। शुभम सिंह ने बताया कि इस बार भी 10वीं और 12वीं की परीक्षा परिणाम में स्कूल के ज्यादातर छात्र छात्राओं ने 85 फीसदी से ऊपर अंक प्राप्त कर स्कूल एवं अपने माता पिता का नाम रोशन किया है।

वही दशवीं एवं बारहवीं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल की संरक्षिका निशा सिंह,शिक्षाविद डॉ रमेश सिंह,प्रिंसिपल साक्षी सिंह,शिक्षक शबनम खातून,मनीषा शाह,संजोग थापा, बाइचुंग थापा एवं वांचुंग थापा समेत अन्य शिक्षक-शिक्षिकाओं ने उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu