Ad Code


धारा 307 के दो आरोपियों को पंजाब से उठा लाई बक्सर पुलिस, भेजे गए जेल- buxar-bihar-two


बक्सर । हार्वेस्टर मालिक को मारपीट कर फरार होने वाले दो आरोपियों को बक्सर पुलिस ने पंजाब से दबोच लिया है. पंजाब स्थित उनके ठिकानों से गिरफ्तार करने के बाद दोनों आरोपितों को पुलिस इटाढ़ी थाना ले आई. गिरफ्तार होने वालों में पंजाब के तरनतार जिला अंतर्गत चोलाशाही थाना के गरका निवासी अवतार सिंह का पुत्र गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा तथा उसी गांव के लक्खा सिंह का पुत्र जोवनप्रीत सिंह शामिल हैं. इनके पास से पीड़ित की मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है. गिरफ्तारी के लिए इटाढ़ी के अपर थानाध्यक्ष रिकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम पंजाब गई थी. इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद ने बताया कि इस मामले में सिकरौल थाना के नहड़ार निवासी श्रीधर सिंह द्वारा गत 19 दिसंबर को नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.



पुलिस के मुताबिक गुरप्रीत सिंह हार्वेस्टर चालक है तथा जोवनप्रीत सहायक ड्राइवर है. जो श्रीधर सिंह का हार्वेस्टर चलाने के लिए पंजाब से आए थे. 17 दिसंबर को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मनोहरपुर व नारायणपुर के बधार में हार्वेस्टर से धान की कटनी हो रही थी. उसी समय दोनों ने मिलकर श्रीधर सिंह के पुत्र अजीत कुमार सिंह को लोहे के रॉड से बेरहमी से पिटाई कर उन्हें अधमरा कर दिया और उनके जेब से 79 हजार रुपये लेकर उन्हीं की मोटरसाइकिल से फरार हो गए. इसकी जानकारी के बाद परिजन घायल अजीत को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाए और भर्ती कराए. इसके बाद किसी तरह उनकी जान बची.


दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी को चुनौती के रूप में लेते हुए पुलिस कप्तान मनीष कुमार द्वारा अपर थानाध्यक्ष रिकेश कुमार सिंह की अगुवाई में टीम गठित की गई थी. जिसके बाद रिकेश कुमार सिंह सदलबल पंजाब गए और छापेमारी कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिए.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu