Ad Code


आर्ट ऑफ़ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर जी के जन्मोत्सव पर संगीतमयी भजन संध्या सह सत्संग का हुआ आयोजन, वर्षा पान्डेय ने कहा श्री श्री रविशंकर प्रेम और ज्ञान के सागर हैं- buxar-bihar-social



बक्सर । सोशल एक्टिविस्ट तत्वावधान में वर्षा पाण्डेय के नेतृत्व में आर्ट ऑफ़ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर जी का जन्मोत्सव के अवसर पर संगीतमयी भजन संध्या सह सत्संग का आयोजन हुआ जिसमें 'ज्ञान - ध्यान - गान कि अविरल धारा प्रवाहित हुई। आर्ट ऑफ़ लिविंग की लाइफ कोच सह सोशल एक्टिविस्ट  वर्षा पाण्डेय ने कहा कि पूरे विश्व में शांति एवं मानवीय मूल्यों की स्थापना के लिए सदैव प्रयत्नरत लोगों को तनाव मुक्त जीवन जीने की कला सिखाने वाले आध्यात्मिक गुरु पूज्य श्री श्री रविशंकर जी का जन्मोत्सव मनाना हम सभी के लिए सौभाग्य कि बात है। 



बक्सर के हज़ारों जीवन को आर्ट ऑफ़ लिविंग ने आध्यात्मिक ज्ञान योग और ध्यान के बदौलत बदला है, सेंट्रल जेल के हज़ारों कैदीयों को आर्ट ऑफ़ लिविंग द्वारा संचालित कार्यक्रम प्रिजन स्मार्ट प्रोग्राम के तहत मानसिक और बौद्धिक तौर पर मजबूत बना मुख्यधारा से जोड़ने के लिए मार्गदर्शन दिया गया। हमारे गुरुदेव ने ना सिर्फ़ भारत बल्कि देश विदेश में शांतिस्थापना और भाईचारा का संदेश दिया, अपने देश में राममन्दिर के लिए सफल मध्यस्था कर सैकड़ों वर्षो के विवाद को ख़त्म कराया और मंदिर बनने के रास्ते को मजबूत बनाया। आज गुरुदेव के जन्मोत्सव पर संगीतमयी भजन संध्या का आयोजन किया गया जिसमें वर्षा पांडेय के द्वारा गुरुपूजा, ज्ञान चर्चा सह सत्संग किया गया साथ ही संगीतमय भजन प्रस्तुत के द्वारा सुकीर्ति मिश्रा, विश्वास वर्मा और सुजाता ने अपने सुमधुर भजनों से कार्यक्रम में उपस्थित सैकड़ों लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu