Ad Code


बक्सर पब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया बेहतर प्रदर्शन, दसवीं बोर्ड में प्राची और बारहवीं में मुस्कान कुमारी स्कूल में रही अव्वल- cbse-board-result


बक्सर । सीबीएसई बोर्ड के दसवीं एवं 12 वीं का रिजल्ट सोमवार को एक साथ जारी हो गया है। जिसमे शहर के बाजार समिति रोड स्थित  पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए अपना परचम लहराया है।  जिससे स्कूल परिवार में ख़ुशी का माहौल व्याप्त है। दसवीं बोर्ड में प्राची चौरसिया ने 94.8प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल टॉपर बनी है वही बारहवीं में मुस्कान कुमारी ने  93.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में अव्वल रही है।  


स्कूल के निदेशक निर्मल कुमार सिंह ने बताया की स्कूल में दसवीं बोर्ड में सुप्रिया कुमारी 92.2 प्रतिशत, विवेक कुमार 91 प्रतिशत, 12 वीं में मुस्कान सिंह  90 प्रतिशत, राज नंदनी कुमारी 91 प्रतिशत अंक प्राप्त किया है। इसके साथ ही शत प्रतिशत बच्चों ने बेहतर अंक प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया, जिससे विद्यालय परिवार और छात्र छात्राओं के परिवार प्रसन्नचित दिखे। उन्होंने कहा कि वर्ग 10 के कुल 58 विद्यार्थियों में से  5 बच्चों ने 90 प्रतिशत, जबकि 27 बच्चों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए है। वहीं 12 वी के कुल 25 विद्यार्थियों में से 4 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत और 11 बच्चों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। 


निदेशक निर्मल कुमार सिंह ने कहा कि  बच्चों  के परिश्रम और लगन के चलते विद्यालय और माता पिता का नाम ऊंचा हुआ  उन्होंने विद्यालय के शिक्षकों और छात्र छात्राओं को बधाई दिया। मौके पर विद्यालय की प्राचार्या प्रीति सिंह ने बच्चों को कड़ी मेहनत के लिए प्रोत्साहित किया और शिक्षकों को इस अच्छे परिणाम के लिए बधाई देते हुए धन्यवाद प्रकट किया। इस अवसर पर शिक्षक दयानंद पांडेय, तेजेन्द्र कुमार, रमेश कुमार सिंह, विष्णु सिंह, अविनाश कुमार पांडेय, बाबूलाल रॉय, अर्चना पांडेय, अंतिमा कुमारी, रोयानी कुमारी आदि ने स्कूल के रिजल्ट पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं प्रदान की और उनके अभिभावकों को बधाई दिए।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu