Ad Code


फेसबुक पर राजनीतिक टिप्पणी को लेकर आपस में भिड़े दो अधिवक्ता- buxar-tuesday-khabar



बक्सर । मंगलवार को एक अजीबोगरीब खबर सामने आया. जिसमें फेसबुक पर राजनीतिक टिप्पणी करने को लेकर आपस में दो अधिवक्ता भीड़ गए. चुनावी माहौल को लेकर पहले फेसबुक पर एक दूसरे पर टिप्पणियां हुई तथा बाद में इसकी शिकायत करने गई महिला अधिवक्ता के साथ दुर्व्यवहार किया गया.

जबकि महिला अधिवक्ता पर आरोप लगा है कि उन्होंने पुरुष अधिवक्ता को पीट दिया है. पुरुष अधिवक्ता का कहना है कि न्यायालय परिसर में उनके मुंह पर तमाचा जड़ दिया गया है. पुरुष अधिवक्ता ने अब न्यायालय में परिवाद दायर कर न्याय की गुहार लगाई है.



मामले में मिली जानकारी के मुताबिक व्यवहार न्यायालय में कार्यरत अधिवक्ता माधुरी कुंवर के द्वारा फेसबुक पर किसी एक प्रत्याशी के समर्थन में एक पोस्ट लिखा गया था. पोस्ट देखने के बाद व्यवहार न्यायालय के एक अन्य अधिवक्ता बरमेश्वर सिंह ने उस पर कुछ टिप्पणी कर दी. टिप्पणी प्रत्याशी के विरोध में न होकर व्यक्तिगत विरोध जैसी प्रतीत हो रही थी. फिर क्या था महिला अधिवक्ता बिफर गई और वह टिप्पणी करने वाले अधिवक्ता के समक्ष पहुंच गई. महिला अधिवक्ता का यह कहना है कि उन्होंने जब शिकायत की तो भी अधिवक्ता ने अपनी गलती नहीं मानी और अभद्रता की. जबकि अधिवक्ता बरमेश्वर सिंह का कहना है कि माधुरी कुंवर ने उन्हें सरेआम एक तमाचा जड़ दिया है.


अधिवक्ता माधुरी कुंवर का कहना है कि जब से वह निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र के समर्थन में कार्य कर रही हैं तब से भाजपा के प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी और उनके समर्थकों के द्वारा तरह-तरह के प्रलोभन और धमकियां देकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. बहरहाल, मामले को लेकर अधिवक्ता बरमेश्वर सिंह के द्वारा व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में परिवाद दायर किया गया है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu