Ad Code


बसपा प्रत्याशी अनिल चौधरी ने कहा रामगढ़ को एक व्यक्ति के परिवार ने लूटा है उसे सबक सिखाना जरूरी- buxar-loksabha-chunav

  

बकसर । लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल चौधरी ने आज मंगलवार को रामगढ़ विधानसभा के कोटा, गौरा, चौबेपुर, करम्हरी, कुढ़नी, गुड़िया, कठौरा, बसवरिया, बन के बहुआरा, पडिपारी, कोनहरा सगरा, चंडेश चौक, कम्हारी, श्रीरामपुर हरिहरपुर, परसिया, चंद्रौली, पैकोली समेत लगभग दो दर्जन से ज्यादा गांवों में सघन जनसंपर्क कर लोगों का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि राम गढ़ को एक आदमी के परिवार ने ही लूटा है. यह समय उन्हें सबक सिखाने का है. एक ही आदमी 55 साल से राज कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने लूटने का काम किया है. आज भी बहुत सारी जनसंख्या झोपड़ियों में रहने को मजबूर है. एक परिवार के लोग रामगढ़ को सामंतवाद के जरिये राज करना चाहते हैं. ये हम होने नहीं देंगे.



उन्होंने विकसित बक्सर का नारा दिया और कहा कि यह बिना बहुजन समाज के विकास के संभव नहीं है. बक्सर के समावेशी विकास के लिए बहन मायावती के हाथों को मजबूत करने की जरूरत है. आज वे एक मात्र ऐसी नेता हैं, जो बाबा साहब के संविधान के अनुरूप देश को लेकर चिंतित हैं. हम सबों को उनके हाथों को मजबूत करना है. उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार और केंद्र की सरकार दलित, शोषित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक विरोधी है. इसलिए समाज के बहुजन कमजोर वर्ग को न्याय तक नसीब नहीं होता है. ऐसा इसलिए है कि इनकी आवाज को उठाने वाला कोई नहीं है. लेकिन मैं भरोसा दिलाता हूँ कि आपका अगर आशीर्वाद मिला, तो मैं मान्यवर कांशीराम, बहन मायावती और बाबा साहब के संविधान सम्मत सबों को अधिकार दिलाऊंगा और जोर – जुर्म का साम्राज्य ख़त्म करूँगा. 


अनिल चौधरी ने बहन मायावती की 23 मई को होने वाली सभा के लिए राम गढ़ की जनता को आमंत्रित भी किया और जनता से भारी संख्या में जम जुटकर आने की अपील की. अनिल चौधरी के जनसंपर्क के दौरान  लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला. बसपा नेताओं ने इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी के हाथों को मजबूत करते हुए अनिल कुमार के पक्ष में वोट करने की अपील की. मौके पर प्रदेश महासचिव सतीश यादव पिंटू, विधानसभा अध्यक्ष शिव बच्चन राम, रामगढ़ जिला अध्यक्ष छोटे लाल, जिला प्रभारी सुग्रीव गुप्ता, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सुशील कुमार कुशवाहा, उदय प्रताप सिंह, प्रदेश महासचिव सतीश यादव, पूर्व ब्लॉक प्रमुख संजय पासवान, पूर्व जिला परिषद रेखा खरवार, कोषाध्यक्ष गोरख सम्राट, शशिकांत यादव, रमेश राम, अंतिम सिंह राठौड़ इत्यादि लोग मौजूद थे.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu