Ad Code


नावानगर में 23 मई को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे चुनावी सभा,NDA प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में करेंगे प्रचार- विनोद राय- vinod-rai-pm-cm


बक्सर । जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम से पूर्व 23 मई को सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी सभा करने के लिए बक्सर आ रहे हैं. इस सम्बंध में जदयू के प्रदेश सचिव विनोद राय ने जानकारी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर व्याप्त है. 


उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 23 मई को डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के नावानगर स्थित खेल मैदान में NDA उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी के पक्ष में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे जहाँ आम जनता से प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील करेंगे. 


जदयू नेता विनोद राय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास पुरूष है जिन्होंने अपने कार्यकाल में न केवल बिहार को विकसित बनाया बल्कि,महिलाओं एवं छात्रों के जीवन को भी बदला है ऐसे में समाज का बड़ा तबका मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बातों को ध्यान से सुनता है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम होने के उपरांत मिथिलेश तिवारी की जीत बक्सर संसदीय क्षेत्र से सुनिश्चित हो जाएगी. विनोद राय ने बताया कि अपने नेता के आगमन पर उनके स्वागत की तैयारियों में पार्टी कार्यकर्ता जोर शोर से जुट गए हैं.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu