Ad Code


25 को अहिरौली आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,NDA उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी के पक्ष में करेंगे विशाल जनसभा को सम्बोधित,DIG ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा- buxar-loksabha-election


बक्सर । लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के सभी स्टार प्रचारक बिहार दौरे पर है. बक्सर में आगामी एक जून को सातवें चरण में होने वाले मतदान से पूर्व बीजेपी अपने उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी को बहुमत से जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में 25 मई को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन बक्सर में होने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी का कार्यक्रम NH 922 के निकट अहिरौली में प्रस्तावित है. यहाँ पीएम मोदी एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे जिसमें लाखों लोगों की भीड़ उमड़ने की सम्भावना है. 



सभा के लिए लगभग 27 एकड़ भूमि का चयन किया गया है जहाँ तैयारियां शुरू हो गई है. वही प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को शाहाबाद रेंज के डीआईजी एनसी झा ने सभा स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का पूर्णतः जायजा लिया. उधर,भाजपा कार्यकर्ताओं में भी पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर जोश देखने को मिल रहा है. कार्यकर्ता लगातार सभा स्थल पर तैयारियों में जुटे हुए हैं. माना जा रहा है कि पीएम मोदी के आने के बाद बक्सर संसदीय क्षेत्र में बीजेपी की लहर फिर एक बार मजबूत होगी. जिसके बाद NDA उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी की जीत का रास्ता भी प्रशस्त होने की उम्मीद जताई जा रही है.














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu