Ad Code


जिलाधिकारी ने चुरामनपुर डिस्पैच सेंटर का किया निरीक्षण,मतदान कर्मियों को जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने का दिया निर्देश- buxar-loksabha-chunav



बक्सर । लोकसभा आम निर्वाचन 2024 की तैयारी के संबंध में मंगलवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के द्वारा माध्यमिक विद्यालय चुरामनपुर में बक्सर विधान सभा के डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण किया गया।

इस दौरान सभी कर्मियों को दिनांक 30 मई 2024 को पूर्वाहन 08:00 बजे तक डिस्पैच सेंटर पर योगदान कराने का निर्देश दिया गया। अगर किसी मतदान दल के द्वारा निर्धारित समय के उपरांत योगदान नहीं दिया गया है तो उन पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।



प्रचंड गर्मी को देखते हुए डिस्पैच सेंटर पर पेयजल की व्यवस्था, शेड की व्यवस्था, शौचालय, ओआरएस घोल, सत्तू, आदि मतदान दलों को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही अनुदानित दर पर मतदान दलों के लिए भोजन की व्यवस्था भी सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया गया। जिससे मतदान दलों को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो।

प्रचंड गर्मी को देखते हुए डिस्पैच सेंटर पर एक मेडिकल टीम को जीवन रक्षक दवाओं के साथ प्रतिनियुक्त करने का निर्देश सिविल सर्जन, बक्सर को दिया गया। निरीक्षण के क्रम में पुलिस अधीक्षक बक्सर, अनुमंडल पदाधिकारी बक्सर, जिला स्तरीय पदाधिकारी एवं अन्य संबंधित उपस्थित थे।














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu