Ad Code


लोकतंत्र की मजबूती के लिए मानवाधिकार संगठन लगातार चला रहा मतदाता जागरूकता अभियान- buxar-sabit-khidmat

बक्सर । साबित खिदमत फाउंडेशन और मानवाधिकार सामाजिक न्याय इकाई के तत्वावधान में लोकसभा निर्वाचन 2024 को लेकर चलाये जा रहे मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत सदर प्रखंड के  दलसागर में मतदाता जागरूकता अभियान शुरू किया गया।





तीसरे चरण में मतदान के लिए मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय बक्सर इकाई के तत्वावधान में लगभग 500 लोगों के बीच जागरुकता अभियान चलाया गया। ज्ञात हो की साबित खिदमत फाउंडेशन बक्सर और मानवाधिकार संगठन अपने जागरुकता अभियान को लगातार हर जगह चलाया जा रहा है और जिले के लोगों से शत प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है। जो की जिले के लिए काफी सराहनीय कदम है। मौके पर बिहार प्रदेश सचिव डॉक्टर दिलशाद आलम, हरेंद्र कुमार, रोहित, चंदन, अखिलेश, सुमित, परवेज, मुन्ना, भीम सागर, लखपति सहित अनेकों लोग मौजूद थे।


डॉक्टर दिलशाद ने बताया की अगले चरण में टीम सेमरी, पांडेयपुर, राजपुर सहित अनेकों जगह कार्यक्रम करेगी और जागरूकता अभियान में तेजी लाएगी।,चंदन कुमार ने कहा की पिछले चुनाव से इस साल का चुनाव में अधिक लोग जागरूक हुए हैं। निश्चित रूप से यहां अच्छे प्रतिनिधि का चुनाव होगा और बक्सर जिला का मत प्रतिशत पहले से बेहतर होगा।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu