Ad Code


किसान के अरमान पर फिरा पानी ,आग लगी में 7 बीघे गेहूं की फसल जलकर राख- buxar-itadhi-fire



बक्सर । इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बकसड़ा गांव में आग लगी में पांच बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल के वाहन ने आग पर काबू पाया. घटना की सूचना मिलते ही इटाडी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. हालांकि अगलगी में 7 बीघे गेहूं की फसल जली है. 




बताया जाता है कि बकसड़ा गांव के रहने वाले अखिलेश कुमार सिंह उर्फ टुनटुन से की खेत में गेहूं की फसल लगी हुई थी. इसी बीच कहीं से चिंगारी आ गिरी और धीरे-धीरे गेहूं की फसल को अपने काबू में लेने लगी. इसी बीच इसकी सूचना घर के लोगों को मिली. सूचना मिलते ही घर के लोग मौके पर पहुंचकर आग को बुझने लगे. वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना इतादी थाने पुलिस को दिया. 


सूचना मिलते ही इटारी थाने की पुलिस ने मौके पर फायर ब्रिगेड की वाहन लेकर पहुंची.  जहां किसी तरह आग पर काबू पाया गया. जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक 7 बीघा गेहूं की फसल जल का राख हो गई. जिसमे भरत साह, सुरेश साह के एक एक बीघे गेहूं की फसल जलकर राख हो गई है.  वहीं सूत्रों की माने तो गांव में किसी की फसल कटी हुई थी और उसी ने अपने खेत में आग लगा दिया. जिसकी चिंगारी उड़कर टुनटुन सिंह के खेत में जा गिरी और गेहूं की फसल जलकर राख हो गई. इतरी थानाध्यक्ष रविकांत ने बताया कि चिंगारी से आग लगी है.मामले की जांच की जा रही है.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu