Ad Code


आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक सिंह की बड़ी कार्यवाई, बदमाशों का सफाया के बाद गांजे की तस्करी को किया बेनकाब- buxar-rpf-police


बक्सर । आदर्श आचार संहिता प्रभावी होने के बाद पुलिस के द्वारा बरती जा रही सतर्कता के बीच तकरीबन एक लाख रुपये के गांजे की खेप के साथ एक महिला व एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है. रेलवे सुरक्षा बल तथा राजकीय रेल पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से ऑपरेशन नार्कोस के तहत यह कार्रवाई की गई. माना जा रहा है कि इस कार्रवाई से तस्करों को बड़ा झटका लगा है. पकड़े गए तस्करों से पूछताछ में जो जानकारी मिली पुलिस उसके आधार पर अब उनके पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है.





रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पंडा से निर्देशानुसार ऑपरेशन नार्कोस के तहत आरपीएफ व जीआरपी बक्सर के द्वारा संयुक्त रूप से जांच अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान उप निरीक्षक दिनेश चौधरी, प्रधान आरक्षी राजेश कुमार व राजकीय रेल पुलिस बक्सर की सिपाही स्मिता कुमारी जांच टीम में मौजूद थी.

टीम के द्वारा बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 2 पर गाड़ी संख्या 15946 दिबूगढ़-मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस के आगमन उपरांत एक पुरुष व एक महिला को कोच संख्या B-4 से उतर के काफी तेज गति में अपने अपने हाथ में लिया हुआ बैग लेकर तेजी जाते देखा गया.



उनकी इस हरकत पर संदेह उत्पन्न हुआ जिन्हें रोक कर पूछताछ करने पर दोनों घबराने लगे और स्वीकार किया की दोनों बैग में पांच-पांच किलो गांजा है. जिसे बक्सर रेलवे स्टेशन पर ही किसी को देना था. दोनो के पास से प्राप्त बैगों की तलाशी बक्सर के अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य के समक्ष कराई गई. 

महिला की पहचान सुनीता चौहान, ग्राम -बोलो गोरा, थाना खारी पंटिया जिला-दारांग व पुरुष का नाम अर्जुन चौहान, ग्राम-लंबा पत्थर, थाना-खेरौनी, जिला-वेस्ट करबी ऐंगलॉन्ग के रूप में हुई है. वहीं जब्त गांजे की कीमत तकरीबन एक लाख रुपये आंकी गई है. दोनों को बरामद माल के साथ जीआरपी के हवाले कर दिया गया.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu