Ad Code


अपनी शानदार गायकी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बक्सर का लाल शिवांशु दर्शन,गानों को मिल रहे मिलियन्स व्यू- song-viral-on-social-media




बक्सर । जिले के केसठ गाँव के रहने वाले शिवांशु दर्शन इन दिनों सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर अपने लाखों श्रोताओं से जबरदस्त समर्थन पा रहे हैं। जब कि शिवांशु का नाम भोजपुर जिला के आरा में युवा दिलों के जुबान पर बड़ा तेजी से वायरल हुआ है। जो इन दिनों सोशल मीडिया के प्लेटफार्म के साथ साथ देश और विदेश में भी काफी फेमस हुए हैं। आपको बताते चलें कि शिवांशु प्रतिदिन आरा शहर के कलक्ट्रेट सूर्य मंदिर के पास शाम के वक्त अपने गीत का अभ्यास करते हैं। 




जिनको देख सैकड़ों युवाओं की भीड़ लगने लगी, धीरे-धीरे युवाओं ने शिवांशु दर्शन के गीत को सुनने यहां पहुंचने लगे और इनके गाना को फेमस करने के लिए इन्हें उत्साहित करने लगे, अभी हाल के दिनों में इनका कई सार्ट रील बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है। आज के दौर में सोशल मीडिया ने प्रतिभावान लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने और दुनिया भर में पहचान बनाने का एक शानदार मंच प्रदान किया है. जहां शिवांशु वेस्टर्न गानों को रिक्रिएट कर खुद ही गिटार बजाते हैं और गाना गाकर वायरल हो रहे है। ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन तक शिवांशु के गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. शिवांशु दर्शन का कहना है कि अपने गीत व संगीत से समाज को कुछ नया दिखाने की तमन्ना है। शिवांशु ने बताया कि मैं 2022 में सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल के सीजन 13 में भाग लिया था, इन्होंने बताया कि आगे का सफर और मजबूत हो सके। 



जिससे अपने विवर्श के लिए हमेशा कुछ नया कर पाऊं, शिवांशु अपने गांव से वर्ग 10 वीं की प्रथम श्रेणी से सफलता हासिल की और आरा से 12 वीं कक्षा में प्रथम श्रेणी से सफलता प्राप्त करने के बाद अब वे स्नातक (B.s.c) की पढाई कर रहे हैं। शिवांशु स्टेज शो, फंक्शन, सरकारी कार्यक्रमों में परफॉर्म करते है. शिवांशु की मित्र मंडली भी उनका पूरा सहयोग करती है. शिवांशु ने बताया कि मेरे गानों के वजह से तो लोग मुझे सुनना और देखना चाहते है, लेकिन उन लोगों तक पहुंचाने में मेरे दोस्तों का अहम योगदान है. वो जानते है कि मेरे अंदर टैलेंट है, जहां देखने वाले लोग खुद ही एकत्रित हो जाते है या सोशल मीडिया पर वीडियो बना पोस्ट करते हैं. जिससे देश व विदेश के साथ अन्य जगहों के लोग खूब पसंद करते है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu