Ad Code


नदी किनारे बरामद हुआ युवक का सर कटा शव,पुलिस जुटी मामले की छानबीन में- police-team-one-person


बक्सर । शनिवार को एक अज्ञात युवक का सर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया. मामला डुमराँव अनुमंडल के सिमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत काजीपुर पंचायत के डोमन झाखरा मौजा में अम्बोडा नदी के किनारे का है. 




जहाँ नदी तट पर झुरमुट के बीच शनिवार दोपहर ग्रामीणों ने एक शव को देखा जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. वही मौके पर सिमरी थानाध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता पुलिस टीम के साथ पहुँच कर शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन में जुट गए. इस सम्बंध में डुमराँव डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि सिमरी थाना क्षेत्र में दुराशन एवं ढकाइच गाँव के बीच अम्बोडा नदी किनारे से शव मिलने की जानकारी प्राप्त हुई जिसके बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुँच मामले की जांच में जुट गई. 



डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया शव को देखकर यह प्रतीत होता है कि हफ्ते दिन पहले का शव है जिसका सर धड़ से गायब है. वही शव किसी अज्ञात युवक का है जो जीन्स का पैंट पहना हुआ है. डीएसपी ने बताया कि इसकी जांच के लिए अनुमंडल के लगभग 6 थानों में पता लगवाया गया,कही से किसी युवक की गुमशुदगी का कोई रिपोर्ट प्राप्त नही हुआ. डीएसपी अफाक अख्तर ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, इधर,फ़ोटो के आधार पर शव का शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है. 





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu