Ad Code


लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ट्रांसपोर्टरो के साथ डीटीओ ने की बैठक,गाड़ियों के कागजातों को दुरुस्त करवाने का दिया निर्देश- loksabha-election-buxar


रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर । जिले में होने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां जोरों पर है. इस कड़ी में परिवहन विभाग के जिला कार्यालय कक्ष में डीटीओ संजय कुमार की अध्यक्षता में बस ऑर्नर एसोसिएशन के साथ बैठक आयोजित की गई. 



इस बैठक में परिवहन विभाग के आला अधिकारियों के साथ बस एवं ट्रक एशोसिएशन, जिले के निजी स्कूल संचालक व प्रबंधक तथा जिलेभर के ट्रांसपोर्टरो ने हिस्सा लिया. वही बैठक में कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं को लेकर विचार-विमर्श किया गया. इस दौरान जिला परिवहन पदाधिकारी संजय कुमार ने लोक सभा चुनाव में वाहनों की व्यवस्था एवं अधिग्रहण के साथ ही वाहनों के कागजातों को अपडेट करने का दिशा निर्देश दिया. 



उन्होंने कहा कि कागजातों को दुरुस्त करने के लिए जिला परिवहन कार्यालय में हेल्प डेस्क की व्यवस्था होगी. इस दौरान बैठक में उपस्थित बस ऑर्नर एसोसिएशन के सदस्यों ने कई मांगों को डीटीओ के समक्ष रखा जिसे लेकर जिला परिवहन पदाधिकारी ने गंभीरतापूर्वक बस एसोसिएशन की मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया. इस दौरान डीटीओ ने ट्रांसपोर्टरो से लोकसभा चुनाव में प्रशासन को सहयोग देने की अपील की साथ ही अधिक से अधिक मतदान करने के प्रति आम लोगों को जागरूक करने की बात कही.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu