Ad Code


बक्सर के लाल ऋषभ ने पुनः बक्सर को गौरवान्वित किया,प्रयागराज में मिला अवॉर्ड-Buxar-rishabh-rai


बक्सर। अपने व्यक्तिगत जीवन को सफल बनाने के साथ-साथ राष्ट्र प्रेम एवं समाज सुधार का भाव रखने वाला युवा ही राष्ट्र के कल्याण में अपनी भूमिका का निर्वहन सही रूप में कर सकता है। ऐसा ही बहुमुखी प्रतिभा संपन्न उत्तर प्रदेश के एक ख्याति प्राप्त एवं प्रतिष्ठित सरकारी मेडिकल कॉलेज मोती लाल नेहरू का एम बी बी एस का छात्र ऋषभ राय चौधरी ने प्रयागराज में अवार्ड प्राप्त कर साबित किया।




यह अवार्ड ऋषभ के एकेडमिक एक्सीलेंस, स्पोर्ट्स करियर एवं एनसीसी एक्सीलेंस को देखते हुए डी जी, एन सी सी, दिल्ली के लेफ्टिनेंट जनरल गुरवीर पाल सिंह द्वारा दिया गया। लेफ्टिनेंट जनरल ने अपने वक्तव्य में कहा कि युवाओं को ऐसे होनहार से प्रेरित होना चाहिए और राष्ट्रहित में एकता और अनुशासन को बढ़ावा देना चाहिए।



यह समारोह एनसीसी ग्रुप हैडक्वार्टर, प्रयागराज में आयोजित किया गया था। ज्ञातव्य है कि शिक्षाविद् सह समाजसेवी डॉ रमेश कुमार के पुत्र ऋषभ पूर्व में कर्नाटक राज्य से एनसीसी बेस्ट कैडेट भी चयनित हो चुके हैं। अंडर -17 बास्केटबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी भी रह चुके हैं। ऋषभ के इस उपलब्धि पर बक्सर के तमाम बुद्धिजीवी, चिकित्सक एवं समाजसेवी गर्वान्वित हैं।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu