Ad Code


सेवकोल लुब्रिकेंट मोबिल एवं ग्रीस का जिले में हुआ लॉन्चिंग- buxar-bihar-savecol


रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर । फाल्गुनी महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर शहर के स्टेशन रोड़ स्थित यस कलेक्शन कम्प्लेक्स में सेवकोल लुब्रिकेंट इंजन ऑयल एंड ग्रीस का जिले में लांचिंग हुआ. इसको लेकर एक उद्धघाटन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि होमगार्ड कमांडेंट विनोद कुमार एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा उपस्थित हुए. 




इस दौरान दोनों अतिथियों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर लुब्रिकेंट सेवकोल मोबिल का उद्धघाटन किया. इसके पहले लुब्रिकेंट इंजन ऑयल के डिस्ट्रिक्ट डिस्ट्रीब्यूटर मिथिलेश पान्डेय एवं व्यवसायी राजन तिवारी ने अतिथियों का स्वागत अंगवस्त्र एवं पुष्पगुच्छ देकर किया. इस अवसर पर अतिथियों के हाथों दर्जनों बाइक मिस्त्री को उपहार देकर सम्मानित किया गया. 



इस दौरान मुख्य अतिथि होमगार्ड कमांडेंट विनोद कुमार ने नए व्यवसाय शुरू करने के लिए मिथिलेश पान्डेय एवं राजन तिवारी को बधाई देने के साथ उज्जवल भविष्य की कामना की. वही उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में लुब्रिकेंट सेवकोल इंजन ऑयल बक्सर ही नही बल्कि,पूरे शाहाबाद के बाजार में ग्राहकों का पहला पसंद बनेगा.

वही मिथिलेश पान्डेय ने कहा कि अन्य कम्पनियों के तुलना में सस्ता व उत्तम गुणवत्ता के साथ बाजार में उपलब्ध है इसके उपयोग से इंजन को ताकत मिलेगी. इस अवसर पर दवा व्यवसायी धीरज कुमार मिश्रा,राकेश कुमार,अशोक कुमार सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu