Ad Code


सांसद ने दस सालों में बक्सर की जनता को दिया सिर्फ धोखा- अनिल कुमार- buxar-sansad-ashwini-choubey

बक्सर । सांसद अश्वनी चौबे ने पिछले दस सालों में केवल बक्सर की जनता के साथ धोखाधड़ी की है। विकास कहीं से भी उनके एजेंडे का हिस्सा नहीं है। उक्त बातें बुधवार को बहुजन समाज पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी व प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार चौधरी ने कहा।




उन्होंने कहा की कल नगर भवन में किए गए विकास कार्यों के शिलान्यास पर बोलते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में ये काम क्यों शुरू नहीं हुए? आज जब चुनाव सिर पर आ गए तब उन्हें विकास कार्यों की सुध आई है, पर जनता अब उनका सच जान चुकी है। आगामी चुनावों में जनता उन्हें जवाब देगी। इटाढी रेलवे ब्रिज का उल्लेख करते हुए अनिल कुमार चौधरी ने कहा कि सांसद जी ने ओवर ब्रिज का वादा करके फुट ओवर ब्रिज का उदघाटन कराया। बक्सर में खस्ता हाल स्वास्थ्य सुविधाओं पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए सांसद जी ने कभी भी बक्सर की स्वास्थ्य सुविधाओं के ऊपर ध्यान नही दिया। विकास के बारे किए गए सवाल का जवाब देते हुए अनिल कुमार ने कहा कि सांसद जी के द्वारा गोद लिए गए बड़ोरा गांव की हालत ही जब बिल्कुल खस्ता हाल है, तो बाकी क्षेत्र के बारे में क्या चर्चा की जाए।




उन्होंने जोर देकर कहा कि सांसद जी कहते हैं कि जो उनका विरोध करेगा वो मिट्टी में मिल जायेगा। ये बयान बक्सर की आम जनता का अपमान है। बक्सर की जनता अपना ये अपमान नही सहेगी और वो इस बार जनता के हितों का विरोध करने वालों को मिट्टी में मिलाने का काम करेगी।








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu