Ad Code


शादी की रस्म पूरी करने के दौरान गंगा घाट पर हुआ मंगल में अमंगल,दो परिवारों में मचा कोहराम- buxar-thursday-simri

बक्सर । गुरुवार को एक दुखद घटना सिमरी प्रखंड के तिलक राय के हाता ओपी क्षेत्र से सामने आई. दरअसल, शादी की रस्म अदा करने गंगा घाट पहुँची महिलाओं के साथ मंगल में अमंगल हो गया जिसके बाद दो परिवारों में कोहराम मच गया. खबर के अनुसार तिलक राय के हाता ओपी थाना क्षेत्र में गंगा नहाने के दौरान डूबने से दो युवतियों की मौत हो गई. जबकि एक बच्ची को महिलाओं द्वारा बचा लिया गया.



मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम साढ़े पांच बजे के आसपास बड़का राजपुर नई बस्ती के त्रिलोकी बिंद के लड़के के गवना की बारात लौट कर आई थी. गुरुवार की शाम घर की महिलाएं तथा कुछ बच्चियां ककन छुड़ाने का रस्म पूरा करने के लिए तिलक राय के हाता गंगा घाट गई थी. कुछ युवतियां गंगा में स्नान करने लगी. 



स्नान के दौरान तीन युवतियां गहरे पानी में चली गई. महिलाओं ने किसी तरह से एक युवती को बचा लिया वहीं दो नदी में डूब गई. बताया जा रहा है कि तिलक राय के हाता ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय बड़का राजपुर नई बस्ती के पुरुषोत्तम बिंद की 18 वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी और भरियार ओपी थाना क्षेत्र के अरक गांव के हरिमोहन चौधरी की 16 वर्षीय पुत्री रागिनी गंगा नदी में डूब गई. वहीं  त्रिलोकी बिंद की 14 वर्षीय पुत्री धनमुन कुमारी को बचा लिया गया है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. ग्रामीणों के मदद से दोनों युवतियों का शव नदी से निकाला गया. वही मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर,इस घटना से इलाके में सन्नाटा छाया हुआ है.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu