Ad Code


उर्दू मध्य विद्यालय के सार्वजनिक रास्ते को अवरुद्ध करने वाले अतिक्रमणकारियों पर दो दिनों के अंदर होगी कार्यवाई- अंचलाधिकारी- circle-officer-simri


बक्सर । जिले के सिमरी प्रखंड के काजीपुर पंचायत के स्थानीय गांव में स्थित उर्दू मध्य विद्यालय के सार्वजनिक रास्ते पर अतिक्रमण का मामला अब गम्भीर बन गया है. बताया जा रहा है कि गाँव के कुछ लोगों के द्वारा नाले में ईंट-पत्थर डालकर उसे पाट दिया गया है, जिससे कि गंदा पानी सड़क पर बह रहा है. ऐसे में उर्दू मध्य विद्यालय जाने वाले इस मार्ग से होकर गुजरने वाले ग्रामीणों के साथ-साथ स्कूली बच्चों को काफी परेशानी हो रही है. 




मामले को लेकर मुखिया इम्तियाज अंसारी ने अंचलाधिकारी को पत्र लिखकर उचित कार्रवाई करने की मांग भी की है.  मुखिया ने अपने पत्र में बताया है कि बिहार सरकार सर्वसाधारण की जमीन से गुजर रही नाली में ईंट के टुकड़े डालकर स्थानीय निवासी जलील खान तथा उनके पुत्र इजहार खान ने पानी का निकास बंद कर दिया है. सड़क पर जल-जमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है. उर्दू मध्य विद्यालय में पढ़ने जाने वाले बच्चे स्कूल जाते समय काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं. राहगीरों को भी कीचड़ और जल जमाव पार कर बाजार जाना पड़ रहा है. इधर,इस मामले में सिमरी अंचलाधिकारी बीएस पान्डेय ने कड़ा रुख अख्तियार किया है. 



उन्होंने बताया कि काजीपुर में अस्थाई अतिक्रमण का मामला प्रकाश में आया है. वे स्वयं स्थल का निरीक्षण भी किये और अतिक्रमणकारियों को मौखिक रूप से अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया है. लेकिन,आदेश का पालन नही होने की पुनः सूचना मिली है. अंचलाधिकारी ने कहा कि अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध बुधवार को नोटिस भेजकर हर हाल में दो दिनों के अंदर अतिक्रमण को हटा कर उर्दू मध्य विद्यालय के रास्ते को खाली कराया जाएगा. मुखिया इम्तियाज अंसारी ने कहा कि पंचायत की जनता विकास की पक्षधर है लेकिन,कुछ असामाजिक लोगों द्वारा विकास कार्यो को बाधित करने का प्रयास किया जा रहा है. 







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu