Ad Code


दिनदहाड़े बाइक सवार हमलावरों ने दूध विक्रेता को मारी गोली,पुलिस की उड़ी नींद- buxar-monday-bike


बक्सर । सोमवार को दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर एक व्यक्ति को घायल कर दिया। बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इटाढ़ी-बक्सर मुख्य मार्ग पर हुकहां गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने दुध व्यवसायी को गोली मार दिया। जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।




मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी गांव के वीर बहादुर सिंह के पुत्र नंद जी सिंह दुध का कारोबार करते हैं। सोमवार को दुध देने के लिए जिला मुख्यालय गया था। दुध बेचकर घर लौटने के क्रम में बक्सर – इटाढ़ी रोड पर हावर्ड स्कूल के समीप घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। 



गोली लगते ही सड़क पर अफरातफरी मच गया। आसपास के लोगों ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जख्मी को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस और टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। जख्मी ने बताया कि पूर्व के विवाद में गोली मारी गई है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष चंदन कुमार झा ने बताया कि अपराधियों के द्वारा दुध व्यवसायी को गोली मारी गई है। जख्मी से मिली जानकारी के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu