Ad Code


डॉ दिलशाद आलम ने महिंद्रा वर्कशॉप का किया उद्घाटन- buxar-district-mahindra


बक्सर । जिला मुख्यालय के समीप स्थित पड़री गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-922 के सटे हुए महिंद्रा वर्कशॉप का उद्घाटन सोमवार को किया गया. उद्घाटन मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के बिहार प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम ने किया. उद्घाटन के दौरान पहुंचने वाले सभी वाहनों की फ्री सर्विस की गई, साथ यह बताया गया कि अब हर पखवाड़े पर फ्री सर्विसिंग कैंप का आयोजन किया जाएगा. 




उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए डॉ दिलशाद ने कहा कि हमारा बक्सर अब विकसित बक्सर की ओर तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में इस तरह के वर्कशॉप के खुल जाने से स्थानीय लोगों को काफी सहूलियत होगी. क्योंकि बक्सर में वर्कशॉप नहीं होने कारण लोगों को आरा, पटना अथवा उत्तर प्रदेश के बलिया जाकर अपने वाहनों की सर्विस करानी पड़ती थी. लेकिन अब उनका समय और पैसा दोनों बचेगा. उन्होंने संचालकों को भी शुभकामनाएं दी.



मौके पर मौजूद महिंद्रा शोरूम के मैनेजर शरद कुमार ने कहा कि डॉक्टर दिलशाद आलम के हाथों से उद्घाटन होने से उद्घाटन समारोह में चार-चांद लग गया. सभी कर्मियों की इच्छा थी कि साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक ही उद्घाटन करें. उन्होंने डॉक्टर दिलशाद आलम का हार्दिक आभार व्यक्त किया. मैनेजर ने बताया कि आज महिंद्रा थार, महिंद्रा एक्सयूवी, स्कॉर्पियो, बोलेरो सहित अनेक गाड़ियों की फ्री सर्विस की गई.

उद्घटान समारोह में सौरभ पांडेय, निजाम, राजेश, इम्तियाज, डॉ मनीष कुमार के साथ-साथ वर्कशॉप के कर्मी तथा अन्य सामाजिक व प्रबुद्ध जन मौजूद रहे.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu