Ad Code


सुबह सुबह जाम में झूला झूलने लगा शहर,पूरा दिन अभी बाकी,यातायात व्यवस्था चौपट होने से आम जनजीवन अस्त व्यस्त- town-buxar-jam

 

बक्सर । शहर के लिए जाम की समस्या एक बार फिर नासूर बन गई है। पिछले एक सप्ताह से लोग परेशान हैं। शहर का कोई ऐसा इलाका नहीं है, जहां जाम न लगता हो। शुक्रवार को तो अहले सुबह से ही जाम की स्थिति बन गई, अभी पूरा दिन बाकी है। पिछले एक सप्ताह से यातायात व्यवस्था चौपट हो चुकी है जिसके चलते दिनभर सड़कों पर वाहन रेंगते है।

औधोगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर के ईसार पेट्रोल पंप से लेकर गोलंबर चौरास्ता व वीर कुंवर सिंह सेतु तक जाम की झाम में लोग परेशान हो रहे है। यही स्थिति जासो-नदाव मार्ग एवं सिंडिकेट,बायपास तथा शहर के विभिन्न मार्गों में बनी हुई है। वही जाम के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है। हजारों की संख्या में बालू लदी ट्रके जिला मुख्यालय में घण्टो खड़ी रहती है जिससे फोरलेन सड़क का एक लेन पर रफ्तार थम सी गई है।



ऐसा नही है कि जाम से निबटने के लिए प्रशासन ने व्यवस्था नहीं कर रखी है, लेकिन वह सिर्फ दिखावे के लिए। प्रशासन की ढिलाई के चलते यह समस्या आम लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। अर्थात यदि आपको शहर के एक छोड़ से दूसरे छोड़ तक जाना है तो कम से कम दो घंटे समय जरूर लगेंगे। ऐसे में लोगों को ऐसा लग रहा है कि जिले में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने में यहाँ का प्रशासन नाकाम साबित हो गया है।














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu