Ad Code


नैनीजोर में आमरण अनशन पर बैठे 90 वर्षीय स्वामीनाथ तिवारी का स्वास्थ्य बिगड़ा,अधिकारियों के नही पहुँचने से ग्रामीणों में आक्रोश- nainijor-buxar


बक्सर । जमीन विवाद के मामलों के निष्पादन में मनमानी और बरती जा रही संवेदनहीनता सहित 13 सूत्री मांगों के समर्थन में पूर्व विधायक डॉ स्वामीनाथ तिवारी का आमरण अनशन गुरुवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। दूसरे दिन अनशन स्थल स्वास्थ्य कारणों से काली स्थान से बदलकर दक्षिणी नैनीजोर पंचायत का मनरेगा भवन हो गया था।


डॉक्टर ने आमरण अनशन स्थल पहुंच पूर्व विधायक के स्वास्थ्य की जांच की। लेकिन उनकी मांगों पर सार्थक पहलकर उसे तुड़वाने के लिए कोई अधिकारी अनशन स्थल पर नहीं पहुंचा। अनशन स्थल से जारी बयान में पूर्व विधायक ने कहा है कि 90 वर्ष की अवस्था में यह मेरा 11 वां अनशन है। इससे पहले 10 बार अनशन कर चुका हूं, लेकिन ठगा महसूस कर रहा हूं। इस बार मांगे पूरी होने तक अनशन जारी रहेगा। कहा है कि अनशन के दौरान अगर अचेतन स्थिति में चला गया तो नैनीजोर के ग्रामवासी आपस में मिलकर सभी वर्ग के लोगों के साथ 15 सदस्यों की समिति बनाएंगे। यह समिति अनशन के संबंध में हर मुद्दे पर आने वाले राजनेता, मंत्री व सरकारी अधिकारियों से बात करेगी। धरना स्थल पर कई पंचायत प्रतिनिधि व राजनीतिक दल के नेता मौजूद रहे।













................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu