Ad Code


सरस्वती पूजा, महाशिवरात्रि एवं शबे बारात के मद्देनजर विधि व्यवस्था को लेकर सदर एसडीएम ने अधिकारियों के साथ कि बैठक- sadar-sdm-dhirendra-mishra



बक्सर । मंगलवार को अनुमंडल पदाधिकारी की अध्यक्षता में अनुमंडल शांति समिति की बैठक अनुमंडल कार्यालय में आयोजित की गई। जिसमे सरस्वती पूजा महाशिवरात्रि और शबे बारात पर को ध्यान में रखते हुए बिभिन्न विषयो पर चर्चा की गई।

बैठक के दौरान मूर्ति पंडाल को बारिश को ध्यान में रखते हुए पंडाल बनाने का निर्देश एवं बिजली विभाग से विद्युत कनेक्शन लेने की बात अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा कही गई। डीजे चालकों पर पूर्णता डीजे बजाने पर प्रतिबंध लगाने का निर्देश अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा दिया गया, मूर्ति विसर्जन बक्सर अनुमंडल में शुक्रवार के शाम तक करने का पूजा समिति को कहा गया। समिति को मूर्ति विसर्जन में छोटे बच्चों को नही रखने की भी बात कही गई।




बैठक में ट्रैफिक डीएसपी, नियम तुला फरीदी नगरपरिषद चेयरमैन प्रतिनिधि, शेषनाथ यादव जिला अध्यक्ष राजद, संजय सिंह राजनेता, डॉक्टर श्रवण कुमार तिवारी, रेडक्रॉस सचिव, सतीश त्रिपाठी, हनुमान प्रसाद अग्रवाल, चौसा नप अध्यक्ष प्रतिनिधि मनोज यादव, सुरेश संगम, साबित रोहतस्वी, निसार अहमद, हमीद राजा खान इत्यादि लोग शांति समिति के सदस्य उपस्थित रहे।











................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu