Ad Code


आज शाम ब्रह्मपुर महोत्सव में भोजपुरी सम्राट भरत शर्मा के साथ बॉलीवुड कलाकार मंच पर दिखाएंगे जलवा- brahampur-mahotsav-buxar



बक्सर । ब्रहापुर महोत्सव को भव्य और आकर्षक बनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है और इसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए बालीवुड के गायकों के अलावा आगरा के कलाकार शिव तांडव स्त्रोत के शास्त्रीय संगीत के धुन पर नृत्य की आकर्षक प्रस्तुति भी करेंगे।

यहां के बीएन हाई स्कूल मैदान में 14 फरवरी को आयोजित ब्रहापुर महोत्सव की तैयारी पूरी कर ली गई है। बसंत ऋतु के आगमन के साथ ही शाम 5:00 बजे से कार्यक्रम का शुभारंभ होगा। जिला प्रशासन द्वारा पहली बार आयोजित महोत्सव को सफल बनाने के लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है। प्रखंड विकास पदाधिकारी आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि बाबा बरमेश्वर नाथ की नगरी में आयोजित महोत्सव में आगरा के सीनेमेड एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा शास्त्रीय संगीत की धुन पर शिव की प्रसिद्ध स्तुति शिव तांडव पर शास्त्रीय नृत्य प्रस्तुत करेंगे। इसके साथ ही बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका आंखी दास, गायक राकेश राज शानू तथा भोजपुरी के प्रसिद्ध लोक गायक भरत शर्मा व्यास के अलावा कई अन्य कलाकार भी संगीत की स्वर लहरी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।


















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu