Ad Code


चोर को पकड़ने गई पुलिस के हाथ लगा बड़े रैकेट का अहम सुराग,शराब सहित अन्य अवैध धंधे का हो सकता है उद्भेदन,आधा दर्जन संदिग्ध महिलाएं पुलिस निगरानी में- police-team-dumraon


बक्सर । शनिवार को चोरी की घटना में जांच करने पहुँची डुमराँव पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे है. इस कड़ी में पुलिस ने काव नदी के किनारे सुनसान जगह पर झुरमुट में बने एक पक्के मकान में छापेमारी कर शराब के साथ साथ कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद किए है. वही मौके से आधा दर्जन संदिग्ध महिलाओं को भी पुलिस अपने अभिरक्षा में ले रखी है फिलहाल,जिनसे पूछताछ चल रही है. 



माना यह जा रहा है कि पुलिस के हाथ कई सुराग लगे है जिसके चलते अवैध धंधों के बड़े रैकेट का खुलासा हो सकता है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती रात बसवनी मन्दिर में चोरी घटना घटी थी जिसकी सूचना मिलने पर डुमराँव थानाध्यक्ष अनिशा राणा के नेतृत्व में अपर थानाध्यक्ष संजीत कुमार एवं अन्य पुलिसकर्मी मंदिर के आसपास इलाके में जांच को सुबह सुबह पहुँचे. इस दौरान पुलिस को देख एक संदिग्ध युवक भागने लगा. पुलिस भी युवक का पीछा करते सुनसान जगह पर झुरमुट के बीचों बीच बने एक पक्के मकान तक पहुँची. इस दौरान पुलिस की दबिश से मकान के अंदर से रहनेवाले भागने लगे, हालांकि, पुलिस ने तलाशी अभियान को शुरू कर आधा दर्जन संदिग्ध युवतियों को अपने अभिरक्षा में लिया. 


इसकी पुष्टि करते हुए डुमराँव थानाध्यक्ष अनिशा राणा ने बताया कि कार्यवाई के दौरान मकान के अंदर से लगभग दस लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में मकान मालिक सह मुख्य अभियुक्त की पहचान आशुतोष कुमार उर्फ प्रिंस सिंह,निवासी ग्राम- बलिहार, थाना-सिमरी के रूप में हुई है जो फिलहाल फरार है. हालांकि, मौके से अभिरक्षा में ली गई कुछ महिलाओं को पुलिस निगरानी में रखा गया है. उन्होंने बताया कि अभियुक्त आशुतोष सिंह के खिलाफ पूर्व में सिमरी थाना में शराब समेत कई मामले दर्ज है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस जांच कर आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu