Ad Code


19 सूत्री मांगों को लेकर आमरण अनशन पर बैठे पूर्व विधायक स्वामीनाथ तिवारी का डुमराँव एसडीएम ने नारियल पानी के साथ मिठाई खिलाकर तीसरे दिन तोड़वाया अनशन- buxar-brahmpur-bihar


बक्सर । ब्रह्मपुर प्रखंड के नैनीजोर में अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठे भाजपा के पूर्व विधायक 90 वर्षीय स्वामीनाथ तिवारी ने उप मुख्यमंत्री के आश्वासन पर तीसरे दिन शुक्रवार को अनशन तोड़ दिया। डुमराँव अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज ने नारियल का पानी पिलाकर और मिठाई खिलाकर उनका अनशन समाप्त कराया।



भाजपा के 90 वर्षीय पूर्व विधायक भूमि विवाद में राजस्व अधिकारियों द्वारा खुलेआम मनमानी करने सहित कुल 19 सूत्री मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठे थे। यह मामला सरकार में उच्च स्तर तक पहुंच गया। इसके बाद उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, सम्राट चौधरी और केंद्रीय मंत्री अश्वनी कुमार चौबे ने तिवारी से फोन पर बातचीत कर उनकी समस्याओं को हल करने का आश्वासन दिया।

इसके बाद जिलाधिकारी के आदेश पर अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज ने भी मौके पर पहुंचकर उनकी मांगों को गंभीरता से सुना और जिला प्रशासन के स्तर की समस्याओं को हल करने का आश्वासन दिया। पूर्व विधायक ने बताया कि इस बार भी आश्वासन मिलने के बाद अस्थाई रूप से ही अनशन तोड़ा है। मार्च तक उनकी समस्याओं का हल नहीं किया गया तो वह फिर से अनिश्चितकालीन अनशन करने को विवश हो जाएंगे। इस अवसर भाजपा के मंडल अध्यक्ष भूटेली तिवारी, मुखिया गौरी शंकर तिवारी, डा. हरे राम तिवारी, राजद नेता मैनेजर यादव,भाजपा नेता सन्तोष मिश्रा आदि उपस्थित थे।














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu