Ad Code


बिरला ओपन माइंड्स इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा छात्रवृत्ति परीक्षा में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित- buxar-district-birla




बक्सर ।  जिले में स्थित वैष्णवी एजुकेशनल डेवलपमेंट ट्रस्ट के अंतर्गत बिरला ओपन माइंड्स इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा वैष्णवी क्लार्कस इन में छात्रवृत्ति सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह का आयोजन स्कूल के प्रबंध निर्देशक ईं॰ अंकुर राय ने किया। वही इस कार्यक्रम का नेतृत्व बिरला ओपन माइंड इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाध्यापक एन॰ एस॰ पूनिया ने किया। 

आपको बता दे कि इस स्कूल में विगत 28 जनवरी एवं 18 फरवरी को छात्रवृत्ति परीक्षा आयोजित किया गया था। जिसमें बक्सर के कई छात्र-छात्राओं ने अपनी भागीदारी प्रस्तुत की थी। जिनमें सबसे उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वालों में प्रथम स्थान पर दिव्यांशी कुमारी, द्वितीय स्थान पर मान्या कुमारी को पूरे साल की ट्यूशन फ़ीस में १००% छात्रवृति मिली हैं इन सभी ने बिरला ओपन माइंड्स इंटरनेशनल स्कूल में प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त कर स्कूल के साथ-साथ अपने माता-पिता का भी नाम पूरे जिले में रौशन किया है।



बता दें कि स्कूल के प्रबंध निर्देशक ईं॰ अंकुर राय ने समारोह को संबोधित करते हुए बताया कि सभी बच्चों को आर्थिक परवाह किए बिना सर्वोत्तम शिक्षा प्राप्त करने का पूर्ण अधिकार है। श्री राय ने इस बात पर विशेष जोर दिया कि प्रतिभा और ज्ञान को आर्थिक चुनौतियों का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए ही हमारा ट्रस्ट समर्पित है। वैष्णवी एजुकेशनल डेवलपमेंट ट्रस्ट का मुख्य उद्देश्य योग्य छात्र-छात्राओं का समर्थन, महत्वाकांक्षी छात्रों के लिए आशा की किरण, परिवर्तन पर प्रकाश डालना एवं शिक्षा के शक्ति को आगे बढ़ाना है। 



इस प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में ट्रस्ट की तरफ से यह घोषणा किया गया कि छात्रवृत्ति परीक्षा में शीर्ष स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को ट्यूशन पर 100 प्रतिशत छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी। इस पहल का उद्देश्य प्रतिभाशाली बच्चों का वित्तीय बोझ को कम करना है ताकि बच्चे बिना किसी परेशानी के अपनी शिक्षा प्राप्त कर सकें और अपने जीवन में आगे बढ़ सकें। इसके साथ ही प्रधानाध्यापक ने सूचित किया कि बिरला ओपन माइंड इंटरनेशनल स्कूल का अंतिम स्कॉलरशिप परीक्षा दिनांक 17 मार्च 2024 को आयोजित किया जाना है। जिसका रजिस्ट्रेशन का अंतिम तिथि 12 मार्च 2024 तक ही सीमित है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu