Ad Code


बार-बालाओं के साथ शर्मनाक करतूत करने वालो के खिलाफ इंडस्ट्रियल थाना में दर्ज हुआ एफआईआर- buxar-industrial-police-station



बक्सर । सरस्वती पूजा के अवसर पर कोलकाता से बुलाई गई दो महिला कलाकारों के साथ औद्योगिक थाना के हरिकिशुनपुर में छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने भीड़ के बीच से दोनों महिलाओं को सुरक्षित निकालकर औद्योगिक थाना पहुंचाया, जहां उनके बयान पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


जानकारी के अनुसार सरस्वती पूजा के अवसर पर औद्योगिक थाना क्षेत्र के हरिकिशुनपुर में एक पूजा समिति द्वारा कोलकाता से दो महिला कलाकारों को सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान अचानक भीड़ में मौजूद शरारती तत्वों ने महिला कलाकारों के साथ अभद्रता किया। दोनों महिला कलाकारों के साथ छेड़खानी की भी घटना को अंजाम देने के साथ शरारती तत्वों ने उनकी मोबाइल भी छीन ली। इसी बीच किसी ने डायल 112 को घटना की सूचना दे दी और सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं को भीड़ के चंगुल से बचाकर किसी तरह औद्योगिक थाना पहुंचाया, जहां पीड़ित महिलाओं के बयान पर केस दर्ज किया गया है।


















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu