Ad Code


भाजपा नेता विनोद चौबे ने चलाया जन सम्पर्क अभियान, कहा- बक्सर के विकास के लिए उनके पास है नया विजन- buxar-development-vinod-choubey



बक्सर । भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व आईआरएस विनोद चौबे ने संसदीय क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने सदर विधानसभा क्षेत्र के अलावे राजपुर तथा रामगढ़ विधानसभा के कई गाँव के ग्रामीणों से मिलकर कुशलक्षेम जाना. इस दौरान श्री चौबे का ग्रामीणों ने गर्मजोशी से स्वागत किया. 

वही लोगों ने एक स्वर में श्री चौबे को लोक सभा चुनाव में बक्सर संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी बनाएं जाने की मांग की. वही भाजपा नेता विनोद चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत एक मजबूत और विकसित देश बन कर उभरा लेकिन विकास के मामले में बक्सर लोकसभा क्षेत्र पिछड़ा रहा गया . उन्होंने कहा कि यहाँ जरूरत है मजबूत इच्छाशक्ति वाले प्रतिनिधि की जो जनता के साथ साथ क्षेत्र के हर छोटी बड़ी चीजो को समझ कर उसपर काम कर सकें. 


उन्होंने कहा कि देश के साथ साथ बक्सर के भी विकास के लिए मोदी सरकार प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि पूरे जीवन उन्होंने देश के लिए समर्पित कर दिया है, अब वे बक्सर के जनता की सेवा में अपना समय देना चाह रहे है. उन्होंने कहा कि उनकी सोच है कि बक्सर में सबसे पहले स्वास्थ्य व्यवस्था दुरुस्त हो,इसके साथ साथ शिक्षा और रोजगार उपलब्ध कराया जाए.










................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu