Ad Code


चोर के साथ मिलकर इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार भी करता था क्राइम,मुरार थानाध्यक्ष कमलनयन ने किया उद्भेदन- buxar-dumraon-police-team


बक्सर । डुमराँव अनुमंडल इलाके में बढ़ते चोरी की घटनाओं पर नकेल कसने के लिए पुलिस एक्शन मोड़ में है. इसी कड़ी में मुरार थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय ने सोमवार को रंगेहाथों एक चोर को गिरफ्तार करने के साथ साथ उसके कुकर्मों का सहयोगी बनने वाले इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार को भी गिरफ्तार किया है. इस सम्बंध में थानाध्यक्ष कमलनयन ने बताया कि स्थानीय थाना क्षेत्र के ठोरी गाँव के काली मंदिर में एम्पलीफायर मशीन चोरी होने की सूचना जैसे ही प्राप्त हुई त्वरित गति से कार्यवाई करते हुए घेराबंदी कर नावानगर थाना क्षेत्र के मुकुंद डेरा निवासी कृष्णा राय उर्फ सेठ, पिता- स्व. चन्द्रशेखर राय को गिरफ्तार किया गया. इसके पास से काली मंदिर से चोरी की एम्पलीफायर मशीन भी बरामद कर ली गई. वही पूछताछ करने पर अभियुक्त ने बताया कि उसका मुख्य पेशा मंदिरों एवं घरों में चोरी करना है. वही चोरी करने के बाद इन मशीनों को कोरानसराय बाजार स्थित भरत इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर बिक्री कर पैसा भजा लेता था. 




उसने पुलिस के समक्ष कबूल किया कि इसके पूर्व में भी वह खेवली गाँव तथा पांडेयपुर में चोरी के वारदातों को अंजाम दे चुका है जिसमे सहयोगी की भूमिका भरत इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार ने निभाया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके निशानदेही पर भरत इलेक्ट्रॉनिक दुकान कोरानसराय में छापेमारी की गई तो दुकान से चोरी के कुल तीन एम्पलीफायर मशीन बरामद किए गए. पुलिस ने इस मामले में दुकानदार भरत प्रसाद,पिता- डॉक्टर कुम्हार, ग्राम- सिकरौल को भी गिरफ्तार कर लिया. वही अग्रेतर कार्यवाई करते हुए दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया.














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu