Ad Code


थर्मल पावर प्लांट के मुख्य गेट को जाम कर मजदूरों ने की नारेबाजी- buxar-district-chausa



बक्सर । चौसा में निर्माणाधीन थर्मल पॉवर  के मुख्य गेट को मजदूरों ने जाम कर कम्पनी के खिलाफ जमकर नारे बाजी कर रहे है।दो हजार से ऊपर मजदूर थर्मल पावर के मुख्य गेट के पास जमे हुए है।कम्पनी द्वारा काम करा कर चार महीने से मजदूरों का पेमेंट नही दिए जाने से मजदूरों में नराजगी है।साथ ही जनवरी महीने में मजदूरों को  काम नही करने दिया गया उसका भी पैसा मांग रहे है।गेट जाम की सूचना पर जहां बीपी आईएसके जवानों के साथ मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कम्पनी के अधिकारी और वर्करों के बीच बात करा ममाला को सुलझाने का प्रयास कर रहे है।हालंकि मजदूर जब तक मांग पूरा नहीं होगा तब तक काम पर नहीं लौटने की बात कर रहे है।

इस संबंध में गेट जाम किए गए मजदूरों से बात किया गया।कुशीनगर से पॉवर मैक कम्पनी के अंदर कार्य कर रहे वर्कर कामेश्वर साहनी ने कहा की हमारा मांग यहीं है की बोर्ड रेट के हिसाब से पैसा मिलना चाहिए।साथ ही कंपनी काम करा कर कभी चार महीने तो कभी पांच महीने पर पेमेंट कर रही है।हमे  महीने के महिने पेमेंट चाहिए।साथ ही जो लोग काम नही कराना चाहते है। उसमे मजदूरों को पांच डिमांड के साथ फाइनल किया जाता है।लेकिन कंपनी दो डिमांड पर फाइनल देने की बात कर रही है।


कामेश्वर साहनी ने कहा की दिसंबर महीने के लास्ट में जिस कंपनी में काम करते है। उसने कहा की घर जाओ,किराया भी जाने का दिया कहा की अभी माहौल ठीक नही है हम रिस्क नहीं ले सकते है।कम्पनी के कहने पर हमलोग घर चले गए एक महीने घर पर बैठाए रखा उसके बाद फिर काम पर बुला काम कराया जा रहा है।तो जो एक महीने घर बैठे थे उसका भी पेमेंट कंपनी करे नही तो हम गेट जाम रखेंगे

























................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu