Ad Code


डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र में चोरों की बल्ले बल्ले, कभी मंदिर तो कभी दुकान व घर को बनाया जा रहा निशाना,20 लाख के जेवरात चोरी होने से पुलिसिंग पर खड़े हो रहे सवाल-dumraon-buxar-kesath


बक्सर । डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र में इनदिनों चोरों की बल्ले बल्ले हो गई है. दरअसल, अनुमंडल के खासकर डुमराँव तथा नावानगर थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ गया है. जिससे कि पुलिसिंग पर भी सवाल खड़े हो रहे है. इलाके में चोरी की घटनाएं नही थम रही. बेखौफ होकर चोर लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला केसठ गांव का है. जहां गुरुवार की दोपहर एक घर का ताला तोड़ चोर घुस गए और लगभग 20 लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात ले उड़े. घटना के समय पीड़ित अरविन्द यादव उर्फ नथुनी यादव की पत्नी कलावती देवी सहित परिवार के अन्य सदस्य अपने दूसरे घर गए थे. पड़ोसियों ने फोन कर पीड़ित को घटना की जानकारी दी. पीड़ित की पत्नी जब घर पहुंची तो मुख्य गेट का ताला टूटा था. वहीं, उसकी दो बहू के कमरे, बक्सा व अलमीरा का ताला तोड़ लाखों के जेवरात चोरी कर लिए गए थे. 

ग्रामीणों ने डायल 112 पर घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की. घटना से सहमे ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही है. वही डुमराँव एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी भी घटनास्थल पर स्वयं पहुँच कर जांच की लेकिन, पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला. वही पुलिस अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की बात कह अपना पल्ला झाड़ लेती है. पुलिस द्वारा चोरों पर कार्रवाई नहीं करने से उनका मनोबल बढ़ता जा रहा है. नतीजतन, चोर आए दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu