Ad Code


बिजली मीटर रीडिंग में गड़बड़ी व गलत बिल पर उपभोक्ताओं ने विद्युत कार्यालय में किया जमकर हंगामा, ठगी के आरोप लगते ही अधिकारियों के छुटे पसीने- buxar-power-distribution



बक्सर । विद्युत रीडिंग में छेड़छाड़ किये जाने व गलत बिल उपभोक्ताओं के पास भेजे की शिकायत आम हो गयी है. विद्युत रीडिंग में गड़बड़झाला कर उपभोक्ताओं को ठगने का आरोप लगाकर गरुवार को विद्युत विभाग के एसडीओ कार्यालय में लोगों ने जमकर हो-हंगामा की. जिसे लेकर अफरातफरी मच गया. हो-हंगामा कर रहे लोगों की शिकायत थी कि विभाग उपभोक्ताओं को ठगी का शिकार बना रहा है. अहिरौली के राम पलट चौबे की पत्नी सुनैना चौबे ने मीटर रीडिंग की शिकायत लेकर शहरी एसडीओ शिव कुमार के कार्यालय में पहुंची. मगर सुनैना देवी और उनके पति के साथ बिजली विभाग के कर्मचारियों ने हाथापाई की. 

सुनैना चौबे ने बताया कि मैं प्रत्येक माह विद्युत विभाग का बिल जमा कर देती हूं . लेकिन मीटर रीडर समय से रिडिंग लेने नहीं पहुंचता है और उपर से बिजली कनेक्शन काट देने का धमकी देता है. कभी कभार घर पर नहीं रहने पर विद्युत कनेक्शन विच्छेद भी कर दिया जाता है. एक साल में चार बार लाइन काट दिया गया. जिसकी शिकायत करने के लिए एसडीओ के पास आये थे. मगर मेरे व मेरे पति के साथ हाथापाई भी की गयी. हालांकि इस संबंध में एसडीओ शिव कुमार ने कहा कि उपभोक्ताओं के द्वारा लगाया जा रहा आरोप बेबुनियाद है.

















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu