Ad Code


छात्र की बेरहम पिटाई मामले में पुलिस की दबिश फेल,नामजद 15 आरोपित पुलिस गिरफ्त से बाहर- nayabhojpur-village-one-student



बक्सर । पिछले शनिवार को इंटर की परीक्षा देकर घर लौट रहे युवराज को दूसरे पक्ष के युवकों ने अगवा कर बंधक बनाया और बुरी तरह पिटाई की। छात्र की हालत गंभीर है। बेटे की हालत देखकर उसका परिवार सदमे में है।छात्र का पटना में इलाज चल रहा है। इधर नया भोजपुर गांव स्थित घर पर इक्का-दुक्का लोग हाल जानने पहुंच रहे है। छात्र का कुशलक्षेम पूछने आ रहा हर कोई इस घटना से आहत है। कोई कुछ खोलकर बोलने से परहेज कर रहा है। लेकिन उनके चेहरे का भाव यह बता रहा है कि पुलिस की लापरवाही से उनके भीतर आक्रोश है। बंधक बनाकर इंटर के छात्र की बेरहमी से पिटाई के मामले को लेकर गांव में अंदर ही अंदर तनाव बना हुआ है। घटना के तीसरे दिन एक भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने से परिवार के लोगों म़े असंतोष है। नया भोजपुर गांव स्थित जख्मी के घर के पास सन्नाटा पसरा हुआ है।घर के आसपास खडे लोग खुलकर नहीं बोल पा रहे है। लेकिन उनके चेहरे का भाव यह बता रहा था कि पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। 


पलदारी से भरता है परिवार का पेटः 

नया भोजपुर गांव निवासी पूर्णमासी यादव राजगोला में पलदारी का काम कर परिवार का भरण पोषण करता है।उसके तीन बेटों में युवराज सबसे बडा था। बताया गया कि पिछले 14 जनवरी को क्रिकेट मैच के दौरान मारपीट की घटना हुई थी। जिसमें  एक पक्ष के लोगों ने तेरह लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया था। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उस मामले में जख्मी युवराज भी आरोपित था। इस घटना के बाद प्रतिशोध की आग ठंडी नहीं हुई थी।



तीसरे दिन भी पुलिस खाली हाथः 

छात्र के पिटाई के मामले म़े पुलिस ने नया भोजपुर गांव के कुल 15 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया है। वैसे नया भोजपुर गांव को अनुमंडल का सबसे संवेदनशील गांव माना जाता है। माहौल को देखते हुए प्रशासन ने शांति समिति की बैठक बुलाई थी।गांव के कई लोगों ने कहा कि हम शांति व्यवस्था के पक्षधर है। लेकिन कानून को हाथ म़े लेने वालों पर पुलिस की दबिश क्यों नहीं बढ़ रही है। घटना के तीसरे दिन भी पुलिस खाली हाथ है। इधर नया भोजपुर के नवनियुक्त ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए लागातार प्रयास चल रहा है।










................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu