Ad Code


ठंड व शीतलहर को देख बक्सर जिलाधिकारी ने सभी निजी व सरकारी स्कूलों के संचालन में बदलाव करने का दिया आदेश- winter-season-all-school



बक्सर । जिलें में बढते ठंड के कारण तापमान में आई गिरावट एवं शीतलहर से बच्चों के स्वास्थ्य एवं जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की संभावना को देखते हुए जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने जिले के स्कूलों को आगामी 13 जनवरी तक संचालन में बदलाव करने का आदेश जारी किया है।

डीएम के आदेशानुसार सभी निजी/सरकारी विद्यालयों (प्री स्कूल एवं आँगनबाड़ी केन्द्रों सहित) में सभी कक्षाओं के लिए शैक्षणिक गतिविधियों को पूर्वाहन 09:30 बजे से पूर्व एवं अपराहन 04:00 बजे के पश्चात संचालन पर प्रतिबंध लगाया गया है। सभी विद्यालय प्रबंधन उपरोक्त आदेश के अनुरूप शैक्षणिक गतिविधियों को पुननिर्धारित करेंगे। 
मिशन दक्ष एवं बोर्ड परीक्षा हेतु संचालित की जाने वाली विशेष कक्षाओं का संचालन इससे मुक्त रहेगा। सरकारी विद्यालयों के प्रधानाध्यापक सहित सभी शिक्षक/शिक्षकोतर कर्मी विद्यालय में पूर्व के भाँति प्रातः 09:00 बजे से अपराहन 05:00 बजे तक अपने विद्यालय में उपस्थित रहेंगे एवं विद्यालयी/विभागीय कार्यों का निष्पादन करेंगे। बक्सर जिलाधिकारी का यह आदेश दिनांक 13.01.2024 तक प्रभावी रहेगा।
















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu