Ad Code


इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी का चुनाव सम्पन्न,श्रवण तिवारी दूसरी बार निर्वाचित हुए सचिव,सुरेश बने चेयरमैन- redcross-society-indian-buxar



बक्सर । बुधवार को भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी के बक्सर जिला इकाई का चुनाव संपन्न हो गया. चुनाव की प्रक्रिया नगर भवन में पूरी कराई गई. प्रबंध कार्यकारिणी का निर्वाचन संपन्न होने के बाद पदाधिकारियों के नामों की भी घोषणा कर दी गई. रेड क्रॉस की नई टीम में अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल बने हैं जबकि सौरभ तिवारी उपाध्यक्ष, दीपक अग्रवाल कोषाध्यक्ष एवं डॉ श्रवण कुमार तिवारी एक बार फिर से सचिव बनाए गए हैं. 
उधर राज्य कार्यकारिणी सदस्य बनाए जाने के लिए दिनेश जायसवाल का नाम प्रस्तावित किया गया है. इसके पूर्व प्रबंध कार्यकारिणी के सभी नवनिर्वाचित सदस्य समाहरणालय स्थित जिला पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में पहुंचे जहां जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल तथा अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र की उपस्थिति में रेडक्रॉस के नए पदाधिकारियों के नाम की घोषणा की गई.


नई कार्यकारिणी में दिनेश जायसवाल और दौलत चंद गुप्ता जैसे पुराने और अनुभवी सदस्यों के साथ ही युवा चेहरों को भी जगह दी गई है, जिन्होंने न सिर्फ इस चुनाव में जीत में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है बल्कि सदैव ही सामाजिक सामाजिक कार्यों के माध्यम से पीड़ित मानवता की सेवा करने का संकल्प दोहराया है. सचिन राय उर्फ विक्की, स्नेहाशीष वर्धन, ओम जी यादव, सुमित मानसिंहका जैसे युवा चेहरे सामने आए और रेडक्रॉस को और मजबूत करने का संकल्प लिया. माना जा रहा है कि रेड क्रॉस की अन्य शाखाओं जैसे पॉलीक्लिनिक, आपदा प्रबंधन आदि के पदाधिकारी का मनोनयन भी जल्द ही किया जाएगा।














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu