Ad Code


फर्स्ट जनवरी के मौके पर कठार के पूर्व मुखिया ने सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच किया कंबल वितरण- simri-block-kathar-panchayat


रिपोर्ट- गुलशन सिंह राजपूत

बक्सर । सिमरी प्रखंड क्षेत्र के कठार गांव में सोमवार को स्थानीय पंचायत के पूर्व मुखिया ललन पासवान के द्वारा नए साल के आगमन को लेकर फर्स्ट जनवरी पर गरीब व असहाय लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया। इस सादे समारोह में पूर्व मुखिया ने पंचायत के विभिन्न गांवों के सैंकड़ो गरीबों को कंबल मुहैया कराया।

इस संबंध में पूर्व मुखिया ने कहा कि पीड़ित मानवता की सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है। उन्होंने कहा कि विगत कई साल से लगातार पंचायत के वैसे असहाय व निर्धन परिवार के बीच कंबल का वितरण करते हैं। जिनके पास इस कंपकपाती ठंड में भी तन ढकने के लिए सही से कपड़े नहीं रहते हैं । 
उन्होंने कहा कि हम हमेशा पूरी सादगी ढंग से कंबल वितरण का कार्यक्रम करते हैं लेकिन यह कंबल जरूरतमंदों तक पहुंचे इसके लिए पूर्व से ही तैयारी करते हैं और क्षेत्र में घूम घूम कर वैसे लोगों की सूची बनाते हैं जो पूरी तरह लाचार व वेवश हों। पूर्व मुखिया ललन पासवान ने कहा कि ऐसा कर हमें काफी आत्म संतुष्टि मिलती है क्योंकि साधन संपन्न लोग तो अपने संसाधनों से गर्म कपड़े व कंबल जुटा लेते हैं लेकिन गरीब तबके के लिए एक अदद कंबल खरीदने के लिए काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। 
इस मौके पर बड़का दिया गाँव के समाजसेवी सुनील राय, सियाराम राय, पारस यादव,गोरख पासवान,राम बच्चन यादव,जितेंद्र सिंह,नथुनी शर्मा,श्रीनिवास यादव,मुनिजी पासवान,अरमान खान एवं बबन यादव सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे. वही पंचायत के प्रबुद्ध लोगों ने पूर्व मुखिया ललन पासवान के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि पूर्व मुखिया पीड़ित मानवता की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं. ऐसे जनप्रतिनिधि से जनता को हमेशा उम्मीद रहती है.













................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu