Ad Code


ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ गोलबंद हुए पंचायत समिति सदस्य,बीडीओ को सौंपा अविश्वास प्रस्ताव- monday-sadar-block-pramukh



बक्सर । सोमवार को सदर ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ क्षेत्र के दर्जन भर बीडीसी गोलबंद हुए. वही सदर प्रखंड के पंचायत समिति सदस्यों के द्वारा सदर प्रखंड प्रमुख फुलपातों देवी के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है. इस अविश्वास प्रस्ताव में कुल 13 बीडीसी साथ हैं. सभी पंचायत समिति सदस्यों का यह कहना है कि पंचायत समिति बक्सर सदर के निर्वाचित एक तिहाई सदस्य प्रमुख के नियम विरुद्ध कार्य, सदस्यों के साथ अमर्यादित आचरण करने एवं अनेकानेक बिंदुओं पर असहमति जताते हुए उनके विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए हैं. 
उन्होंने प्रमुख को प्रेषित पत्र में यह उम्मीद जताई कि आगामी 15 दिनों के भीतर नियमानुसार बैठक अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करने के साथ ही मतदान सुनिश्चित कराएंगे. पंचायत समिति सदस्यों का यह आरोप ना सिर्फ प्रमुख बल्कि उनके प्रतिनिधि मटरु राय पर भी है.

पंचायत समिति सदस्य शोभना कुमारी के प्रतिनिधि पवन कुमार ने बताया कि जो बीडीसी अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन कर रहे हैं उनमें कमरपुर की शोभना कुमारी, छोटका नुआंव की मुन्नी देवी, करहंसी के ददन मल्लाह, रहसीचक की रिजवाना बेगम, नदांव की तेतरी देवी, बोग्सा के जयकिशन राम, जगदीशपुर दक्षिण की ललिता देवी, जगदीशपुर उत्तर के धर्मराज सिंह, चुरमाणपुर के राकेश सिंह, अर्जुनपुर के रिंकू सिंह, खुंटहा की रोहिला देवी, सोनवर्षा की मीणा देवी, बरुणा पश्चिम के कृष्ण कुमार शामिल हैं. इनमें से प्रमुख उम्मीदवार के लिए शोभना कुमारी मैदान में हैं. वही प्रखंड विकास पदाधिकारी का कहना है कि वर्तमान ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ प्रखंड के कई पंचायत समिति सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है. इसपर विचार कर नियमानुसार कार्यवाई की जाएगी.













................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu