Ad Code


शहर में खुला अँखुआ का कपड़ा बैंक,ठंड में गरीबों को मिलेगा कपड़ो का लाभ - ankhua-buxar-kapda-bank



बक्सर । हर वर्ष की तरह पांचवे वर्ष भी अँखुआ संस्था द्वारा बढ़ते ठंड के प्रकोप को देखते हुए इस साल भी कपड़ा बैंक के माध्यम से नगर के मेन रोड स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के सामने दो दिवसीय शिविर लगाया है।

गरीबों व असहायों के लिए आयोजित दो दिवसीय शिविर का शुभारम्भ शानिवार को सुबह 10 बजे से किया गया। जो की अगले दिन रविवार को शाम 5 बजे तक चलेगा। कपड़ा बैंक शिविर का उदघाटन डॉ. कन्हैया मिश्रा के हाथों हुआ। उन्होंने इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन से जरूरतमंदों को अवश्य ही लाभ प्राप्त होगा। शिविर के आयोजन से पूर्व अँखुआ टीम के सदस्यों ने अभियान चलाकर वृहत स्तर पर कपड़ा इकट्ठा किया  है, जिसे बाद में शिविर के माध्यम से वितरित किया जा रहा है। वही शिविर शहर व आसपास के गरीब व असहाय लोगो की काफी भीड़ उमड़ी रही जो की अपने मनपसंद के कपडे लेकर जा रहे थे।


संस्थान के शिवम पाठक ने बताया की हर वर्ष शहर के लोगो से अपील कर घर में पड़े पुराने  कपड़ा को टीम के सभी सदस्य इकठ्ठा करते है और कड़ाके की ठण्ड में शिविर लगाकर वितरित किया जाता है। वही अभी भी लोग आकर कपडा दे रहे है और पुराने कपडे को जरुरतमंद लोग लेकर जा रहे है। शिविर में डॉ. पुरुषोत्तम मिश्रा, अनिल चतुर्वेदी, विजय जोशी, कपीन्द्र किशोर भारद्वाज, शराफत हुसैन, प्रियरंजन चौबे, राजीव रंजन, राजेश कुमार, चंदन कात्यान, नित्यानंद पाठक, रोहित उपाध्याय व अन्य की उपस्थिति रही।















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu