Ad Code


सीमेंट लेकर यूपी जा रहे ट्रक चालक की मौत, वाहन से ही बरामद हुआ शव - new-bhojpur-op


बक्सर । नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से उसके चालक का शव बरामद किया गया है. उसका शव स्टेरिंग पर ही पड़ा हुआ था. ट्रक चालक के द्वारा फोन नहीं उठाए जाने पर ट्रक के मालिक ने जीपीएस के माध्यम से लाइव लोकेशन लेकर पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस में ट्रक के केबिन में स्टेयरिंग के ऊपर ड्राइवर का शव पड़ा पाया. केबिन का दरवाजा भी अंदर से बंद था जिसे तोड़कर खोला गया और शव निकाल कर पोस्टमार्टम कराते हुए मृतक के परिजनों के हवाले कर दिया गया. 

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के समपार थाना क्षेत्र के सरया बिचली बेधी टोला निवासी 50 वर्षीय धनंजय कुशवाहा सीमेंट लदा ट्रक लेकर औरंगाबाद से देवरिया आ रहे थे. ट्रक मालिक बलवंत सिंह ने मंगलवार को चालक के मोबाइल फोन पर कई बार फोन किया गया लेकिन चालक ने फोन नहीं उठाया. बाद में जीपीएस लोकेशन से ज्ञात हुआ कि ट्रक नावाडेरा के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर खड़ी है तो वहां पहुंचने पर देखा गया कि दरवाजा अंदर से बंद था जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो चालक स्टेयरिंग पर ही मृत पड़ा हुआ था. 



थानाध्यक्ष ने कहा कि ट्रक मालिक की सूचना पर ट्रक का दरवाजा तोड़कर चालक को बाहर निकल गया प्रथम राष्ट्रीय ऐसा लग रहा है कि ठंड लगने की वजह से उसकी मौत हो गई है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu