Ad Code


डेढ़ दर्जन लोगों को वाहन जांच के दौरान एसडीपीओ ने बांटा हेलमेट, सुरक्षित यात्रा की अपील- dumraon-dsp-afak



बक्सर । डुमरांव में एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी ने वाहन जांच अभियान चलाया। वाहन जांच डुमरांव बिक्रमगंज मुख्य मार्ग पर विष्णु भगवान के समीप चलाया गया जहां नई पहल करते हुए एसडीपीओ ने डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों को हेलमेट का निःशुल्क वितरण किया गया। 


एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी ने कहा कि वैध डॉक्यूमेंट और हेलमेट के बिना वाहन चला रहे लोग पुलिस को देखते ही भागने लगते हैं, लेकिन उनका उद्देश्य फाइन करना नही है। उनका उद्देश्य यह है कि लोग अपने जीवन और जान की कीमत समझे और वैध डॉक्यूमेंट साथ लेकर चलने की अपील की। हेलमेट का वितरण अधिकतर फेरी करने वाले, मसाला बेचने वाले, आटा चक्की चलाने वाले लोगों के बीच ही किया गया।



वहीं दूसरी तरफ वही दूसरी तरफ वाहन जांच के दौरान कई लोगो पर करवाई करते हुए पुलिस ने 15 हजार से भी अधिक जुर्माना भी वसूला गया। बिना नंबर प्लेट की बस, कई चारपहिया वाहन और 22 मोटरसाइकिल एसडीपीओ के पुलिसिया कारवाई की जद में आ गए। एसडीपीओ ने कहा कि विधि-व्यवस्था व अपराध नियंत्रण के रोकथाम को लेकर यह अभियान अनवरत जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि उनका मकसद क्षेत्र में शांति व्यवस्था को कायम करना है। पुलिस और पब्लिक के बीच मैत्री संबंध तभी स्थापित हो सकेगा जब लोगों को पुलिस पर विश्वास हो। इसके लिए क्षेत्र में असामजिक तत्वों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है। बताया कि वाहनों के कागजात, ड्राइविंग लाइसेंस, हेलमेट , सीट बेल्ट के अलावे ट्रिपल लोडिंग पर विशेष चौकसी बरती जा रही है। पुलिस के इस अभियान से सड़कों पर बगैर कागजात के चलने वाले वाहन चालकों के बीच हड़कंप मचा रहा।















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu