Ad Code


सवा लाख के मटर छेमी लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा,डीएसपी के निर्देश पर चालक के खिलाफ सिमरी में एफआईआर दर्ज- buxar-dumraon-police


बक्सर । सवा लाख रुपये मूल्य का मटर छेमी लूट की पृष्ठभूमि तैयार करने वाले पिकअप चालक के मंसूबों पर पुलिस ने पानी फेर दिया है। छानबीन में पुलिस ने पिकअप चालक की चालाकी का पर्दाफाश करते हुए कार्रवाई शुरु कर दी है। डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी के निर्देश पर पुलिस सिमरी थाना में पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है। पुलिस ने खाली पिकअप को भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नयका मोड़ से बरामद कर लिया है। 

सिमरी थाना क्षेत्र के बयासी गांव के समीप खेत से डुमरांव निवासी व्यवसाई राजीव रंजन चौहान ने 33 क्विटल 11 किलोग्राम मटर छेमी पिकअप पर लोड कराया था। छेमी की कुल कीमत 1 लाख 25 हजार आंका गया है। सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा गांव निवासी पिकअप ड्राइवर सह वाहन मालिक धनजी यादव पिकअप वाहन संख्या बीआर 03 जीबी 0586 पर मटर छेमी लादकर निकला था। इस बीच चालक की नीयत खराब हो गई और योजनाबद्ध तरीके से पूरा माल हजम कर लिया। फिर लूट की पृष्ठभूमि तैयार कर ली। चालक ने पुलिस को बताया कि नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के अंडरपास के समीप चार से पांच की संख्या में पहुंचे अपराधी लोड वाहन लेकर भाग निकले।



उधर,पिकअप चालक ने छेमी लूट के बारे में पुलिस को जानकारी दी। लूट की बात सामने आते ही पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी। चालक के बयान पर जब पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की तो कोई ब्लू रंग की कार नही मिली। वहीं छेमी व्यवसाई ने ड्राइवर पर माल बेचने का आरोप लगाया है। डीएसपी ने बताया कि जांच में पिकअप चालक के लूट का लगाया गया आरोप निराधार साबित हुआ। चालक ने माल हजम करने की नीयत से यह योजना बनाई थी। डीएसपी ने बताया कि छेमी व्यवसाई के बयान पर सिमरी थाने में पिकअप चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा रही है।















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu