Ad Code


घने कोहरे में भी कर सकते है सुरक्षित यात्रा,जुगाड़ के लिए गोलंबर कार पार्लर पर लग रहा गाड़ियों का लाइन- car-parlor-shop-buxar


रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर । पिछले कुछ दिनों से घने कोहरे के चलते यातायात और जनजीवन प्रभावित हो गया है इसी कारण सड़को पर गाड़ियों की रफ्तार धीमी पड़ गई है। हालांकि,कोहरे में सुरक्षित ड्राइविंग के लिए फॉग लाइट्स की डिमांड भी इनदिनों काफी बढ़ गई है। इसका नजारा देखने को मिला शहर के गोलंबर पर एम्बेसडर होटल के समीप स्थित कार पार्लर दुकान पर जहाँ सुबह से लेकर शाम तक दर्जनों गाड़ियों की कतारें लग रही है इसमें अधिकतर गाड़ियां फॉग लाइट लगवाने के लिए पहुँच रही है।

इस सम्बंध में पूछे जाने पर कार पार्लर दुकान के प्रोपराइटर रमेश कुमार ने बताया कि उनके पास लेटेस्ट डिजाइंस के फॉग लाइट हैं, जो 500,800,1000,5000 से लेकर 14000 रुपए तक के रेंज में उपलब्ध हैं। हालांकि चाइना की फॉग लाइट्स का मार्केट में सबसे ज्यादा डिमांड हैं, क्योंकि यह कलरफुल होती है। उन्होंने बताया कि यह कोहरे में भी सामने से आने वाली गाडिय़ों को आसानी से इंडिकेट कर देती है। चाहे वह टू व्हीलर हो या फिर फोर व्हीलर। इससे एक्सीडेंट होने के चांसेंज बिलकुल भी नहीं रहते। 



रमेश कुमार ने कहा कि इस प्रकार के फॉग लाइट लग्जरी कारों में खूब लगाए जा रहे हैं ताकि यात्रा के दौरान रफ्तार में कोहरा रोड़ा न बने। उन्होंने बताया कि जो नई गाड़ियां है उनमें ऑलरेडी चेंजर बल्ब लगे हुए है लेकिन पुराने गाड़ियों में भी साधारण बल्ब के अलावा फॉग बल्ब लगाए जा रहे हैं। रमेश कुमार ने बताया कि कार पार्लर दुकान पर वैसे तो सभी कम्पनियों की गाड़ियों का एसेसरीज से जुड़े हर प्रकार के काम होते है लेकिन,शीतलहर में ज्यादातर कस्टमर फॉग लाइट की मांग कर रहे है।















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu