Ad Code


अभी 24 तक जारी रहेगा ठंड का सितम,फिलहाल राहत मिलने का आसार नहीं-


बक्सर । जिले में ठंड का सितम जारी है. ठंड के कारण गलन अगले पांच से छह दिन तक जारी रहने की संभावना बनी हुई है. जिला पिछले कई दिनों से गंभीर शीतलहर के प्रभाव को लेकर प्रभावित है. पछुआ वर्फीली हवा के कारण तापमान निचले स्तर पर बना हुआ है. जिसके कारण न केवल घरों से बाहर बल्कि घरों में ठंड के कारण दुबके हुए है. वहीं तेज हवा के कारण जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. न्युनतम तापमान सात से अधिकतम 16 डिग्री सेल्सियस बीते दिन भी कायम रहा.

वहीं पिछले कई दिनों से जिले वासियों को धूप नसीब नहीं हुआ है. शुक्रवार को भी दोपहर में कुछ समय के लिए सूर्य की रोशनी निकली. लेकिन पछुआ हवा के कारण सूर्य की रोशनी के बावजूद राहत महसूस नहीं हुई. गुरूवार को सुबह से ही न्युनतम तापमान बना रहा. जिसके कारण आम जन जीवन प्रभावित रहा. लोगों की सड़क पर चहलकदमी ठंड के कारण कम रही. विशेष आवश्यकता को लेकर ही लोग अपने घरों से बाहर निकले. 



मौसम विभाग के अनुसार जिले में सीवियर कोल्ड डे की स्थिति पिछले कई दिनों से बनी हुई है. जिसके कारण बच्चे एवं बुजुर्गों की परेशानी का सामना करना पड रहा है. मौसम विभाग के अनुसार लोगों को ठंड से फिलहाल राहत मिलती नहीं दिख रही है. अगले कुछ दिनों तक कोल्ड डे बने रहने की संभावना जताई गई है. ठंड से बचाव को लेकर अलाव एवं इलेक्ट्रीक डिवाइस भी बेसहारा बन गया है.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu